images 6

Bollywood Star Childhood: बॉलीवुड सितारों की फैन फॉलोइंग इस कदर होती है कि उनके फैंस उनके बारे में हर छोटी से छोटी बात जानना चाहते हैं, चाहे वो उनकी फिल्मों से जुड़ी कोई अपडेट हो या फिर उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कोई बात. तो अगर आप भी फिल्मी सितारों को फॉलो करते हैं, तो हम आपके लिए एक सितारे की बचपन की तस्वीर लेकर आए हैं, क्या आप उसका नाम बता सकते हैं?

इस तस्वीर में जो छोटा बच्चा दिख रहा है वो आज बॉलीवुड का एक बड़ा नाम बन चुका है. सलमान खान से लेकर शाहरुख खान जैसे कई बड़े सितारे इनके अच्छो दोस्त हैं. ये बच्चा अब बॉलीवुड के बेहतरीन फिल्मेकर में शुमार है और इसने एक के से बढ़कर एक कई हिट फिल्मों का निर्माण किया है.

‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ इनके द्वारा डायेरक्ट की गई कुछ बेहतरीन फिल्में हैं. क्या अब भी आप इन्हें नहीं पहचान पाए. तो बता दें, ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि करण जौहर (Karan Johar) हैं. जी हां ये बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर के बचपन की तस्वीर है. देखा जा सकता है कि इस फोटो में वो काफी क्यूट लग रहे हैं और एक प्यारी सी स्माइल दे रहे हैं. और इनका ये अंदाज़ आज तक बरकरार है, क्योंकि करण जौहर को हमेशा ही मुस्कुराते हुए देखा जाता है.

करण जौहर (Karan Johar) ने अपने करियर की शुरूआत एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर साल 1995 में आई शाहरुख की फिल्म ‘दिलवाले दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ (Dilwale Dulhania Le Jayenge) से की थी. वहीं इसके बाद साल 1998 में इन्होंने ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuc Kuch Hota Hai) बनाई और ये इनके द्वारा डायरेक्ट की पहली फिल्म थी.