images 2022 10 20T215303.081

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. साथ ही अमिताभ बच्चन के बेटे होने के नाते उन्हें बॉलीवुड में काफी इज़्ज़त दी जाती है. अभिषेक बच्चन ने खुद की मेहनत से बड़ा मुकाम हासिल किया है. आज हम आपको अभिषेक बच्चन से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे है. जानकारी के मुताबिक हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) सुहागरात में कंडोम ले जाना भूल जाते है.

दरअसल ये किस्सा अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय बच्चन के रियल लाइफ के सुहागरात का नहीं है. बल्कि ये सीन फिल्म का एक हिस्सा था. बता दे की फिल्म ‘मनमर्जियां’ (Manmarziyaan) में एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी नजर आई थी. इस फिल्म में मेन रोल में एक्टर विक्की कौशल थे. तापसी पन्नू और विक्की कौशल एक दूसरे से प्यार करते है लेकिन अपने रिश्ते को संभाल नहीं पाते है ऐस में तापसी की शादी अभिषेक बच्चन से हो जाती है.

अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू की भले ही शादी हो जाती है. लेकिन एक्ट्रेस अपने पहले आशिक यानि विक्की कौशल को भुला नहीं पाती है. वही अभिषेक बच्चन के रिश्तेदार इन दोनों के सुहागरात को लेकर काफी एक्साइटिड दिखते है और फोन कर उन्हें सुहागरात मनाने के लिए प्रेशर डालते है. वही तापसी अभिषेक बच्चन से फोन लेती है और कंडोम भूल जाने वाली बात बताती है. ये सुन अभिषेक बच्चन हैरान रह जाते है और तापसी को एकटक देखते रहते है. फिल्म के इस सीन को जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने देखा, तो उन्होंने भी अपना सिर पड़ लिया। फिल्म का सीन वाकई देखने लायक है. इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था।