images 2022 08

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए खुद इसकी जानकारी अपने फैंस को दी। सारा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि में वह गोवा पहुंच चुकी हैं। सारा तेंदुलकर ने रविवार 31 जुलाई 2022 को इंस्टाग्राम (Instagram) पर गोवा से एक वीडियो (Video) शेयर किया।

सारा तेंदुलकर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘समुद्र तट की तलाश में और इसका किनारा भ्रमित करने वाला है।’ सारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसे 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि तीन लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। हजारों लोग कमेंट्स और रिएक्शन भी कर चुके हैं। खास यह है कि कमेंट्स करने वालों में भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल की बहन शहनील गिल भी शामिल हैं। शहनील गिल को सारा तेंदुलकर इंस्टाग्राम पर फॉलो भी करती हैं।

शहनील गिल ने लिखा, ‘आप लाल रंग की ड्रेस में।’ शहनील ने इसके बाद EVIL EYE (बुरी नजर से बचाना) और WHITE HEART वाली इमोजी भी पोस्ट कीं। व्हाइट हार्ट वाली इमोजी का इस्तेमाल तहेदिल से प्यार करना का भाव प्रदर्शित करने के लिए किया जाता है। शहनील गिल के कमेंट्स करने के बाद कई यूजर्स ने उस पर भी अपने रिएक्शन दिए हैं।किसी ने शहनील गिल (Shahneel Gill) से पूछा कि क्या सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल (Shubman Gill) अब भी रिश्ते में हैं। किसी ने लिखा कि लगता है कि यह कमेंट शुभमन गिल ने ही किया है, लेकिन खुलासा होने के डर से अपनी बहन के अकाउंट से कमेंट किया है।

किसी यूजर ने शुभमन गिल के लिए लिखा कि भाई अपनी आईडी से ही कमेंट कर देते। किसी ने लिखा कि शुभमन गिल का फोकस अब बस क्रिकेट पर है। बता दें कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के बीच रिश्ते होने की खबरें अक्सर आती रहती हैं। हालांकि, न तो शुभमन और न ही सारा की ओर से इस संबंध में कोई बयान दिया गया है। नीचे वीडियो में आप भी सारा तेंदुलकर की ओर से शेयर किया गया Video देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)


सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 22 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वह हाल के समय की सबसे लोकप्रिय स्टार-किड्स में से एक हैं। उनकी पोस्ट्स अक्सर वायरल होते हैं।