images 2022 08 10T113714.843

श्वेता तिवारी ने अपने लिटिल प्रिंस के बर्थडे पर उनके साथ एक रील वीडियो बनाया, जो इन दिनों इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है।. श्वेता के बेटे संग क्यूट वीडियो पर टीवी एक्टर करणवीर बोहरा से लेकर ,सारा खान तक, कई टीवी सेलेब्स ने नन्हें रेयांश को बर्थडे विश किया है।श्वेता लंबे समय से बेटे रेयांश और बेटी पलक के साथ अलग रहती हैं। हाल में श्वेता ने बेटे रेयांश का 5वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी फोटो श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसके साथ ही श्वेता ने बेटे के जन्मदिन पर रेयांश के साथ एक रील वीडियो भी बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। श्वेता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरी खुशी का कटोरा।

श्वेता तिवारी की बड़ी बेटी पलक तिवारी ने भी भाई रेयांश के बर्थडे बैश से कई सारी फोटोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं.बर्थडे पार्टी की फोटोज मे.बर्थडे पार्टी की फोटोज में पलक तिवारी पफ स्लीव्ज वाली येलो फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में काफी स्टनिंग लग रही हैं. रेयांश की जींस और टी-शर्ट में और टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं.

श्वेता की बेटी पलक ने भी भाई रेयांश के बर्थडे की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस दौरान पलक तिवारी पफ स्लीव्ज वाली येलो फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं,जबकि उनके भाई रेयांश जींस और टी-शर्ट में दिख रहे हैं। फोटोज में भाई-बहन बेहद खुश नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स रेयांश को उनके जन्मदिन पर दिल खोलकर बधाइयां दी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

बता दें कि बेटे रेयांश के बर्थडे पर उनके पापा अभिनव कोहली नजर नहीं आए। श्वेता और अभिनव कोहली अलग हो चुके हैं। अलग होने के बाद से ही श्वेता और अभिनव के बीच बेटे रेयांश की कस्टडी को लेकर कोर्ट में लड़ाई चल रही है। अभिनव का आरोप है कि श्वेता उन्हें उनके बेटे रेयांश से मिलने नहीं देती हैं। श्वेता  ने अपने पहले पति राजा चौधरी को तलाक देकर अभिनव से 2013 में दूसरी शादी की थी।