images 2022 08 12T010751.480

मुंबई, 7 जुलाई: हर वक्त लाइमलाइट पर छाई रहने वाली उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उर्फी को बखूबी पता है कि सुर्खियों में बने रहने के लिए उन्हें इस बार क्या अतरंगी करना है। हर बार उर्फी फैंस के सामने एक अलग अंदाज में आकर सबको शॉक कर देती हैं। उर्फी कभी अतरंगी, तो कभी कटे-फटे कपड़ों में महफिल लूट लेती हैं। लेकिन इस बार तो उर्फी ने तब हद पार कर दी, जब एक्ट्रेस ने बिना कपड़ों के ही वीडियो पोस्ट कर डाला। जी हां! कपड़ों की जगह उर्फी के हाथ में कुछ और नजर आया, जिससे उन्होंने खुद को ढका हुआ था।

इस बार उर्फी का वो अंदाज देखने को मिला, जो शायद पहले कभी ना दिखा हो। एक्ट्रेस ने इस बार बिना कपडों के ही वीडियो बना डाला। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी ने इस बार खुद को अतरंगी कपड़ों की बजाय न्यूज पेपर से कवर किया हुआ था। जिस पेपर से उर्फी ने खुद को ढका है, उसपर बी योरसेल्फ लिखा देका जा सकता है। लगता है एक्ट्रेस ने ये वीडियो हेटर्स को जवाब देने के लिए डाला है।

उर्फी के इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग उर्फी को पागल, तो कुछ डेयरिंग बता रहे हैं। वहीं उर्फी के चाहने वाले लोग उनके इस अंदाज के दीवाने हो गए हैं। एक यूजर ने उर्फी के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- इसको कोई अफगानिस्तान भेजो रे। वहीं कुछ यूजर ने उर्फी के इस फैशन सेंस को बेशर्मी भरा बताया है।

बताते चलें कि हाल ही में उर्फी जावेद से जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा था। उर्फी जावेद ने खुद भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की थी। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक लड़की के गले में फांसी का फंदा लटका हुआ है, जिसमें वो सुसाइड करती हुई दिख रही है। इसी फोटो के साथ कोलाज बनाकर उर्फी का फोटो भी लगाया गया है। कैप्शन में लिखा है- RIP उर्फी जावेद। इसी पोस्ट पर एक शख्स ने कमेंट कर लिखा है कि उर्फी का मर्डर करने वाले के साथ खड़ा हूं। उर्फी ने इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि दुनिया में क्या हो रहा है?