Collage Maker 08 Aug 2022 0441 PM 62f0eff068354

सोशल मीडिया के दौर में बायकॉट ट्रेंड भी काफी आम हो चला है लेकिन ये भी सच है कि जिस भी फिल्म को लोग बायकॉट करना चाहते हैं, वो एकाएक जबरदस्त चर्चा में आ जाती है क्योंकि पब्लिसिटी चाहे पॉजिटिव हो या नेगेटिव, पर पब्लिसिटी आखिर पब्लिसिटी ही होती है। ऐसा ही कुछ शायद तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप का भी मानना है क्योंकि ये दोनों सेलेब्रिटी भी अपनी फिल्म के बायकॉट की मांग कर रहे हैं।

दरअसल तापसी पन्नू की साइंस फिक्शन फिल्म दोबारा आने वाले दिनों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं। दोनों सितारों ने हाल ही में सिद्धार्थ कनन को इंटरव्यू दिया है। तापसी और अनुराग से पूछा गया कि क्या उन्हें डर लगता है जब लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन जैसी फिल्मों के बायकॉट की डिमांड सोशल मीडिया पर होती है?

अनुराग ने इस मामले में कहा कि उन्हें तो इस बारे में बुरा लगता है कि वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड नहीं हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि ट्विटर पर ट्रेंड चले कि बायकॉट अनुराग कश्यप। इसके बाद तापसी कहती हैं कि प्लीज सभी लोग हमारी फिल्म दोबारा को बायकॉट करो। अगर आमिर और अक्षय कुमार बायकॉट हो सकते हैं तो मैं भी उसी लीग में आना चाहती हूं। इसके बाद अनुराग और तापसी रिक्वेस्ट करते हैं कि हमारी फिल्म देखो ना देखो, मगर बायकॉट कर दो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

गौरतलब है कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही है। आमिर के पिछले बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर एक धड़ा उन्हें बायकॉट कर रहा है। इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन को लेकर भी कुछ लोग बायकॉट की मांग कर रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अक्षय कुमार के हिंदू धर्म को लेकर पुराने बयान काफी वायरल हुए थे।