images 2022 08 05T192414.043

मुंबई, 7 जुलाई: अक्षय कुमार बॉलीवुड के भरोसेमंद सितारों में से एक हैं। एक्टर जनता के बीच काफी लोकप्रिय हैं। लेकिन कभी-कभी वे जाने-अनजाने में अपने बयानों को लेकर घिर जाते है। कुछ साल पहले अभिनेता 2012 में दिए गए एक बयान के लिए नेटिज़न्स के रडार पर आए थे। अक्षय ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि उन्हें ‘चुसा हुआ आम’ जैसी दिखने वाली एक्ट्रेस पसंद नहीं हैं। इसके बाद कई लोगों ने उनकी खिंचाई की और उन्हें सेक्सिस्ट कहा। हालांकि, सोनाक्षी सिन्हा ने उनका बचाव किया।

अपने करियर में अक्षय कुमार ने ‘हाउसफुल 2’ और ‘राउडी राठौर’ जैसी हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने अपने को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा और असिन के बारे में बोलते हुए ये बयान दिया। TOI से बातचीत में अक्षय कुमार ने बताया कि ये मेरे लिए न्यूकमर नहीं हैं। सोनाक्षी बेहतरीन अदाकारा हैं। एक्ट्रेस का एक्टिंग का अपना अंदाज है। उनकी फिजिक एकदम अलग है। वे खाते पीते घराने की लगती हैं। एक्टर ने कहा कि मैं एक प्योर पंजाबी हूं और मुझे ऐसी हीरोइन्स पसंद हैं, जो हरी भरी हैं। चूसा हुआ आम ना लगे।

अक्षय कुमार का 2012 का ये इंटरव्यू साल 2019 में खूब वायरल हुआ और नेटिजन्स ने एक्टर को लताड़ लगाना शुरू कर दिया। यूजर्स ने अक्षय के इस कमेंट को गलत और सेक्सिस्ट बताया। ऐसे में अक्षय के बचाव के लिए उस वक्त मिशन मंगल का प्रमोशन कर रहीं उनकी को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया।

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में, दबंग एक्ट्रेस ने कहा, “ट्रोल्स के पास असल में जिंदगी में करने के लिए कुछ नहीं है, इसलिए वे इसका सहारा लेते हैं। लोगों को ये समझना होगा कि 30 किलो वजन कम करने के बावजूद, मैं अपने करियर की शुरुआत में बहुत शर्मिंदा थी, और अक्षय ने जो कहा वह शायद उसी तर्ज पर किसी बात के जवाब में था।सोनाक्षी ने कहा कि मेरी अक्षय से अच्छी दोस्ती है। ऐसे में उस वक्त एक्टर ने एक दोस्त के बारे में बात की न कि किसी रैंडम व्यक्ति के व्यक्ति में। कुछ भी कहो, वे एक जेंटलमैन हैं और किसी को ऑब्जेक्ट करने के इरादे से मेरा बचाव नहीं कर रहे थे। लोगों को अपने वक्त का सही इस्तेमाल करना चाहिए, ना किसी किसी चीज का मुद्दा बनाने में।

अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्टर आखिरी बार सम्राट पृथ्वीराज में दिखे थे। फिलहाल वे अपनी फिल्म रक्षा बंधन की रिलीज के लिए तैयार हैं। वहीं सोनाक्षी सिन्हा डबल एक्सल, काकुड़ा, हरि हर वीरा मल्लू और सर्कस में नजर आएंगी।