images 2022 10 31T235526.607

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान इस वक्त काफी सुर्खियों में हैं। आइरा को उनके ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे सबके सामने किस करके शादी के लिए प्रपोज किया है। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है। वीडियो में जिस तरह से नुपुर ने घुटनों पर बैठकर उन्हें रिंग पहनाते हुए प्रपोज किया उसे देखकर खुद आइरा भी हैरान रह गईं थीं। उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि नुपुर इस तरह से उन्हें भरी महफिल में प्रपोज करेंगे।

नुपुर पेशे से एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं। वो आमिर खान के साथ सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग देते हैं। नुपुर और आइरा दोनों साल 2020 से एक.दूसरे को डेट कर रहे थे। आमिर के होने वाले दामाद के बारे में एक और चीज आप नहीं जानते हैं। वो ये कि वो न्यूड फोटोशूट करा चुके हैं, जिसे लेकर वो अब काफी सुर्खियों में आ गए हैं।

आमिर के होने वाले दामाद करा चुके हैं न्यूड फोटोशूट: दरअसल, नुपुर शिखरे ने तीन साल पहले न्यूड फोटोशूट कराया था। उनका ये फोटोशूट उस वक्त भले ही इतना चर्चा में न आया हो, लेकिन आमिर की बेटी संग रिश्ता जुड़ने के बाद अब काफी सुर्खियों में है। ये तस्वीरें बिल्कुल उसी तरह से बोल्ड हैं, जिस तरह से हाल ही में रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट रहा। हालांकि रणवीर इसको लेकर काफी विवादों में रहें। साथ ही वह लीगल चीजों में फंसते नजर आए। आपको जानकर हैरानी होगी कि नुपुर शिखरे ने साल 2019 में न्यूड फोटोशूट कराया था। वहीं ये कहना गलत नहीं होगा कि वो रणवीर से भी चार कदम आगे निकले।

नुपुर शिखरे बैकग्राउंड: आपको बता दें कि नुपुर शिखरे का जन्म 17 अक्टूबर, 1985 को पुणे में हुआ था। एसडी कटारिया हाई स्कूल से स्कूलिंग कंप्लीट करने के बाद नुपुर ने आरए पॉडर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से ग्रेजुएशन पूरी की। नुपुर सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं। उन्हें फिटनेस ट्रेनर और कंसल्टेंट के तौर पर भी जाना जाता है। नुपुर काफी समय से आइरा को ट्रेन कर रहे हैं।