InCollage 20220811 182721307

भाई-बहन का पवित्र रिश्ता बेहद ही अनमोल होता है. जिस तरह आम लोग ‘रक्षाबंधन’ के त्योहार को धूम-धाम से मनाते हैं, उसी तरह सेलेब्स भी इसका खूब जश्न मनाते हैं. टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ में रूपाली गांगुली लीड रोल निभाती दिख रही हैं. इसके अलावा यह रियलिटी शो ‘रविवार विद स्टार परिवार’ में भी नजर आ रही हैं. दूसरी ओर अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ 11 अगस्त को थिएटर्स में दस्तक देने वाली है. फिल्म को प्रमोट करने के लिए अक्षय कुमार रियलिटी शो के सेट पर पहुंचे. यहां उनकी मुलाकात अपनी बहन रूपाली गांगुली से हुई. रूपाली गांगुली, अक्षय कुमार को अपना ‘राखी ब्रदर’ मानती हैं.

रूपाली ने शेयर किया किस्सा त्योहार के मौके पर रूपाली ने अक्षय की कलाई पर राखी बांधते हुए एक किस्सा शेयर किया. रूपाली ने कहा कि अक्षय और मैं बहुत पुराने दोस्त हैं. यह मेरे राखी ब्रदर भी हैं. जब यह बड़े स्टार बन गए तो हमारा कनेक्शन टूट गया. बाद में चीजें कुछ अजीब हो गईं. मेरी और अक्षय की पहली मुलाकात साल 1992 में हुई थी. उस साल मैंने अक्षय को राखी बांधी थी. अब साल 2022 में मैं इनसे मिल रही हूं और राखी बांधी है. मैं केवल इस शो का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं कि 30 साल बाद उन्होंने एक बार फिर इस मौके को बनाया.

अक्षय कुमार ने अपनी राखी बहन रूपाली गांगुली को बड़ा सा तोहफा दिया. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भाई संग फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा, “मेगास्टार, जिनके लिए स्टारडम बदला नहीं है. एक बेहद ही स्पेशल इंसान. एक बेहद ही स्पेशल बॉन्ड. 30 साल बाद हम मिले, शुक्रिया इस खास चैनल का और स्पेशल फिल्म ‘रक्षाबंधन’ का. अक्षय कुमार आप पूरी तरह से एक रॉकस्टार हैं.”

रूपाली ने आगे लिखा कि अक्षय कुमार आपका बहुत-बहुत शुक्रिया मेरे जीवन में दोबारा वापस आने के लिए. आप मेरे बड़े भाई हैं. आनंद एल राय सर, आप हमेशा की तरह शानदार रहे. काश, इस दुनिया में आप जैसे लोग और होते. विजय गांगुली और पूरी टीम को रक्षाबंधन के त्योहार की ढेर सारी शुभकामनाएं.जय महाकाल, जय माता दी. फैन्स रूपाली गांगुली की इस पोस्ट पर प्यार लुटा रहे हैं. रेड हार्ट इमोजी के साथ फायर इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. भाई-बहन की इस जोड़ी को सलाम करते हुए दुआएं दे रहे हैं. साथ ही क्यूट बता रहे हैं. फोटोज में रूपाली गांगुली को आप अक्षय कुमार के गले लगते देख सकते हैं.