images 2022 10 27T225308.289

एक गाना गाकर रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बनीं रानू मंडल का अब ‘बसपन का प्यार’ गाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इससे पहले रानू का हिट ट्रैक ‘माणिक मगे हिते, गेट हुए एक वीडियो सामने आया था.YouTuber Rondhon Porichoy ने ‘बसपन का प्यार’ गाते हुए रानू मंडल की 15 सेकंड की क्लिप पोस्ट की है,.

जिसे अब तक 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. लाल टी-शर्ट ओर स्कर्ट पहने रानू ने पूरे जोश के साथ “बसपन का प्यार’” गाया.बसपन का प्यार एक टॉप ट्रेन्डिंग गाना है जो इस साल की शुरुआत में सोशल मीडिया वायरल हो गया था.इस गाने को छत्तीसगढ़ से बच्चे सहदेव डर्डो ने गया था।इसके बात रेपर बादशाह दुआरा सहदेव के बसपन के प्यार गीत का रिमिक् अवतार लॉन्च करने के बाद इसकी लोकप्रियता बढ़ी.

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के प्रतिष्ठित गीत ‘एक प्यार का नगमा है’ गाते हुए रानू मंडल का वीडियो सामने आय़ा था.इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद रानू मंडल 2019 में रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं. बाद में उन्हें मुंबई में एक रियलिटी शो में आमंत्रित किया गया.

फिर हिमेश रेशमिया ने रानू को अपनी फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए गाने का अनुरोध किया. रानू मंडल ने फिल्म के लिए हिमेश रेशमिया के साथ आदत और आशिकी में तेरी 2.0 जैसे गीतों को आवाज दिया है।।