images 2022 08 11T003731.790

टीवी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर सीरियल ‘बिदाई’ के जरिए घर-घर में अपनी एक खास पहचान बना चुकी मशहूर अभिनेत्री पारुल चौहान कई पॉपुलर सीरियल में काम कर चुकी है। पारुल चौहान को सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ के लिए भी जाना जाता है। इसके अलावा वह वर्तमान में टीवी सीरियल ‘धर्म योद्धा गरुड़’ में दिखाई दे रही है।

बता दें, पारुल चौहान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। उनकी शादी को करीब 3 साल हो गए लेकिन वह अभी तक मां नहीं बनी है। अब हाल ही में जब पारुल चौहान से इसके बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि वह कभी भी मां नहीं बनना चाहती। आइए जानते हैं पारूल चौहान ने ऐसा क्यों कहा?

बता दें, पारुल चौहान ने साल 2018 में कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में नजर आ चुके मशहूर अभिनेता चिराग ठक्कर के साथ शादी रचाई थी। शादी के बाद से ही यह कपल अक्सर रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।वही फैंस भी इन्हें काफी पसंद करते हैं। जाहिर सी बात है कि फैंस अपने पसंद कपल्स को माता-पिता बनते देखना चाहते हैं, लेकिन उनकी यह अच्छा पूरी नहीं हो सकती क्योंकि पारुल चौहान मां नहीं बनना चाहती।

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान पारुल चौहान ने इसके बारे में खुलासा करते हुए कहा कि, “शादी ने मुझे एक जिम्मेदार इंसान बनाया है। मेरे पति चिराग मुझे काफी सपोर्ट करते हैं। मैं अपने परिवार वालों की छोटी-छोटी बातों का अच्छे से ध्यान रखती हूं, और मुझे यह सब चीजें करना अच्छा भी लगता है। मुझे घर संभालना बेहद पसंद है। मैं अपनी शादीशुदा जिंदगी को अच्छे से जी रही हूं।”अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए पारुल चौहान ने कहा कि, “मैं बच्चे पैदा नहीं करना चाहती और मैं इसके बारे में बहुत ओपन हूं। मैं और मेरे पति इस बारे में एक जैसा सोचते हैं। मुझे बच्चे पसंद हैं, लेकिन तब तक जब तक वह किसी और के हों। इसके अलावा मुझे बच्चा पैदा करने के लिए कोई दबाव नहीं डालता। मेरे ससुराल वाले भी मेरे फैसले को सपोर्ट करते हैं। मैं जैसी हूं वैसी हूं।”

बता दें, पारुल चौहान को सबसे पहले टीवी सीरियल ‘बिदाई सपना बाबुल का’ में देखा गया था। इस सीरियल में पारुल चौहान ने सांवली लड़की का किरदार निभाया था जिसका नाम रागिनी होता है। इस सीरियल के माध्यम से पारुल चौहान काफी पॉपुलर हुई। इसके बाद उन्हें कई पॉपुलर सीरियल्स में काम करने का मौका मिला।पारुल चौहान ने हाल ही में अपनी पहली सैलरी के बारे में भी बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि, “मेरा पहला चेक 290,000 का था और जब मैंने इसे देखा तो मेरी आंखों में आंसू आ गए। मेरे परिवार ने कभी इतना पैसा नहीं देखा था। मेरे लिए यह एक भावनात्मक क्षण था।”