InCollage 20221027 001757597

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। फैंस इनकी जोड़ी को रियल लाइफ के साथ-साथ ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री में भी देखना पसंद करते हैं। कहा जाता है कि सलमान और कैटरीना कभी रिलेशनशिप में थे। हालांकि इस रिश्ते को लेकर सलमान ने कभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान कटरीना ने सलमान को डेट करने का इशारा किया था। साल 2007 में एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना कैफ ने कहा था कि उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में काफी कुछ खुलासा किया है। वहीं कैटरीना ने सलमान के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा, ‘कुछ लोग अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना चाहते हैं क्योंकि कुछ लोग अपने रिश्ते को लेकर दूसरे लोगों की राय को हैंडल नहीं कर पाते हैं। इसलिए मैं अपनी पर्सनल लाइफ को दूर रखता हूं।

रणबीर कपूर की वजह से बनी सलमान-कैटरीना में दरार: रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ और सलमान खान के बीच अनबन की वजह बना दी। कहा जाता है कि एक टेक्स्ट मैसेज भेजकर ही कैटरीना ने सलमान से ब्रेकअप कर लिया। कहा जाता है कि उन दिनों कैटरीना रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ की शूटिंग कर रही थीं।

इसी बीच कटरीना और रणबीर काफी करीब आ गए थे और वह सलमान के साथ रिश्ते को आगे नहीं ले जाना चाहती थीं। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग ऊटी में चल रही थी। ऐसे में कटरीना ने मुंबई लौटने का इंतजार भी नहीं किया और वहां से उन्होंने सलमान को एक एसएमएस में लिखा कि मेरी तरफ से सब कुछ खत्म हो गया है लेकिन हम अच्छे दोस्त बने रहेंगे.

9 दिसंबर को कटरीना और विक्की कौशल ने की शादी: खबरों में यह भी खुलासा हुआ कि उन्होंने कई बार दोस्तों से कहा था कि वह अब सलमान के साथ नहीं रहना चाहतीं। उन्होंने कहा कि अब उनका मन इस रिश्ते से भर गया है. इसका कारण शायद उम्र का फासला है। कैटरीना कैफ का नाम इंडस्ट्री की टॉप और खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है। सलमान खान और कैटरीना कैफ को कई फिल्मों में एक साथ देखा गया था। जिसमें ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘भारत’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’ जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। खबरों की मानें तो सलमान खान से ब्रेकअप के बाद कैटरीना रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं।

आपको बता दें कि कैटरीना और रणबीर करीब छह साल तक रिलेशनशिप में रहे, लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया। कैटरीना से ब्रेकअप के बाद ही रणबीर ने आलिया भट्ट को डेट करना शुरू किया था। वहीं कटरीना और विक्की कौशल भी साथ आए। कैटरीना और विक्की कौशल ने पिछले साल 9 दिसंबर को शादी की थी। अब दोनों अपने काम के साथ-साथ एक खूबसूरत फैमिली लाइफ भी जी रहे हैं।