images 2022 08 02T141128.606

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Mallika Sherawat On Casting Couch: आए दिन मनोरंजन जगत से हैरान करने वही खबरें सामने आती हैं। स्टार्स बॉलीवुड का कच्चा-चिट्ठा खोल कर अपनी आपबीती बताते रहते हैं। वही अब तक न जाने कितने स्टार्स कास्टिंग काउच को लेकर सामने आ चुके हैं।

यहां तक की कई एक्ट्रेसेस ने बताया कि फिल्मों में काम करने के लिए उन्हें कई तरह के कॉम्प्रोमाइज करने के लिए भी कहा गया। इस बीच अब मर्डर एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने भी बॉलीवुड का कच्चा-चिट्ठा खोल कर रख दिया है। उन्होंने ने कास्टिंग काउच को लेकर जो खुलासे किये उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। मल्लिका ने बताया की एक्ट्रेस को अपना रोल बचाने के लिए क्या-क्या करना पड़ता है।

मल्लिका शेरावत ने हिंदुस्ता टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने कहा, मेरे साथ सभी ए-लिस्टर एक्टर्स में काम करने से मना कर दिया क्योंकि मैंने समझौता करने से इंकार कर दिया। एक्टर्स ऐसी हीरोइनों को पसंद करते हैं जिन्हें वो कंट्रोल कर सकते हैं और उनके साथ कॉम्प्रोमाइज करने के लिए तैयार रहें। लेकिन मैं ऐसी नहीं हूं ना ही मेरा व्यक्तित्व ऐसा नहीं है। मैं खुद को किसी की सनक और कल्पनाओं के अधीन और इसका हिस्सा नहीं बनाना चाहती हूं।

मल्लिका शेरावत ने आगे कहा, अगर ए-लिस्टर एक्टर्स कहें बैठो, खड़े रहो, कुछ भी तो आपको करना पड़ेगा। अगर हीरो आपको 3 बजे कॉल करता है और कहता है, मेरे घर आओ, तो आपको जाना होगा, अगर आप उस सर्कल में हैं और अगर आप वह फिल्म कर रहे हैं। अगर आप नहीं जाते हैं, तो आप फिल्म से बाहर कर दिए जाते हैं। आपको बता दें की मल्लिका शेरावत फिल्म Rk/Rkay हाल ही में रिलीज हुई। उनकी ये फिल्म कब आई और कब चली गई किसी को पता भी नहीं चला।