images 80

उभरते कलाकारों में जो चंद अभिनेत्रियां अपने नाम तारीफें करती हैं उनमें से एक है कृति सेनन। एक नॉन बॉलीवुड बैकग्राउंड से आने के बाद भी कृति सेनन ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज करवा दी है। फिल्मों में अपना जादू बिखेरने वाली कृति सेनन सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं। उनके फॉलोवर्स की संख्या लाखों में है जो कृति के पोस्ट का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। बस इतना ही नही उनकी पोस्ट को उनके चाहने वाले मिनटों में वायरल भी कर देते हैं। कृति भी अपने फॉलोवर्स को निराश नहीं करती है, वे अक्सर खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

हालांकि इस बार कृति सेनन अपनी किसी फिल्म या खूबसूरत फोटों की वजह से सुर्खियों में नहीं आई बल्कि उन्होंने अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कृति सेनन ने अपना दर्द बयां किया है। कृति सेनन को जीम में पसीना बहाते देख काफी प्रभावित हुए हैं, और इस वीडियो पर काफी प्यार भी बरसा रहे हैं।

दरअसल अभी से बस कुछ समय पहले कृति सेनन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी वर्क आउट का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे जिम के अंदर लेग की एक्सरसाइज लगाती हुई दिख रही है। हालांकि इस बात को वीडियो देखने के बाद इस तरह भी लिखा जा सकता है कि बेचारी कृति से ट्रेनर जबरन लेग लगवा रही है। दरअसल कृति ने दो वीडियो पोस्ट किए जिसमें एक बड़ी सच्चाई का उन्होंने भांडा फोड़ किया। पहले वीडियो में उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर लोग कैसे हैवी एक्सरसाइज वीडियो डालते हैं, इसके बाद दूसरे विडियो में उन्होंने इसकी असल हकीकत बताई।

अपने पहले वीडियो में जहां अभिनेत्री भारी भरकम बजन उठा कर मजे से लेग की एक्सरसाइज करती हुई दिखाई दे रहीं हैं। वहीं अपने दूसरे वीडियो में अभिनेत्री कृति सेनन को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘मुझे पैरों के एक्सर्साइज करना बिल्कुल पसंद नहीं है।’ कृति सिर्फ कहती नहीं है बल्कि इस वीडियो में वे इससे बचने के लिए बहाने भी बनाती है। हालांकि कृति सेनन के इतने कहने के बाद भी ट्रेनर टस से मस नहीं होती और लगातार उनसे एक्सरसाइज करवाती रहती है।

अब इस मजेदार वीडियो को देख कर लोग खूब इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। और इसे ज़्यादा से ज़्यादा शेयर कर रहे हैं। यही वजह है कि यह महज़ कुछ ही घंटों में 14 लाख व्यूज पाने में कामयाब हो गया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस के जिम लुक की भी काफी तारीफ हो रही है। वहीं एक्ट्रेस की कड़ी मेहनत भी लोगों को काफी प्रभावित कर रही है। काम की बात करें तो कृति सेनन वरुण धवन के साथ फ़िल्म भेड़िया में नज़र आएगी हाल ही में इस फ़िल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में खत्म हुई है।