images 3

हम आपसे बात करने जा रहे हैं टेलीविजन के पर्दे की मशहूर अभिनेत्री जो दर्शकों को काफी पसंद है और उनके अभिनय को काफी ज्यादा सराहा गया है. वर्ष 2009 में टीवी का जाना माना शो यह रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस के विषय मे आज हम आप से चर्चा करैंगे.इस सीरियल के और किरदार जिन्होंने 12 साल से इस शो में नजर आने वाले हर किरदार ने दर्शकों को ज्यादा मनोरंजन कराया खास पहचान बनाई है. अक्षरा की मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री लता सभरवाल के बारे में आज हम आप से चर्चा करेंगे जो दिखने में काफी ज्यादा ब्यूटीफुल और गॉर्जियस हैं.

images 5

आपको बता दें लता सभरवाल अभिनय की दुनिया से अब दूरियां बना चुकी हैं. उनका किरदार दर्शकों के दिल में इस तरह जगह कर गया कि यह किरदार शो यह रिश्ता क्या कहलाता है के शानदार किरदारों में से एक किरदार रहा है.लता सभरवाल ने कई सुपरहिट टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय किया है. अक्सर उन्हें ट्रेडिशनल लुक में ही देखा जाता है लेकिन उन्हें ग्लैमर लुक में देखने के बाद उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा दुगनी हो जाती है.लता सभरवाल टीवी में परंपरागत अवतार में ही नजर आती हैं.

images 4

एक्ट्रेस इस परंपरागत अवतार में भी काफी सुंदर दिखती हैं लेकिन असल जिंदगी में लता बहुत स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में देखी जाती हैं.सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.इसके अलावा वह अपनी लाइफ स्टाइल से जुड़े बाते ब्लॉक अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं.जिन्हें फैन्स द्वारा काफी ज्यादा सराहा जाता है. लता सभरवाल कई टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय कर चुकी हैं.उन्हें पहचान ये रिश्ता क्या कहलाता है शो से मिली इस शो में उनकी भूमिका मेन लीड रोल अक्षरा की मां की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

उनके और टीवी शोज़ की बात की जाए तो मैं तेरी परछाई, वो रहने वाली महलों की, शाकालाका बूम बूम,घर एक सपना जैसे कई फेमस धारावाहिक हैं टीवी में खासी शोहरत हासिल की है. बॉलीवुड में भी लीड रोल निभा चुकी है लता.वही एक्ट्रेस की असल ज़िन्दगी की बात करें तो लता सभरवाल ने टेलीविजन इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर संजीव सेठ के साथ विवाह किया है. असल जिंदगी में यह जोड़ी शो यह रिश्ता क्या कहलाता है में भी रियल लाइफ में भी पति-पत्नी बने और इस शो में भी पति पत्नी का किरदार निभा चुके हैं.

रियल लाइफ में हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली जोड़ी रियल लाइफ में भी सब की चहेती जोड़ी है.लता और संजीव सेठ का एक बेटा है जिसका नाम आरव है. फिलहाल लता ने टेलीविजन से खुद को दूर कर रखा है.पने परिवार के साथ खुशहाल जीवन जी रही हैं. एक्ट्रेस लता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरे साझा करती रहती हैं.