images 2022 08

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर से अपने पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 14 के नए सीजन के साथ लौट रहे हैं। इस सीजन की शुरुआत 7 अगस्त से सोनी टीवी पर होगी। पहले एपिसोड में 75वीं आजादी का जश्न मनाया जाएगा। इस महाएपिसोड का हिस्सा बनने के लिए इंडिया को रिप्रेजेंट करने वाली अलग-अलग हस्तियां अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठेंगी। अमिताभ बच्चन के कौन बनेगा करोड़पति के इस पहले ही एपिसोड में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान खास मेहमान बनकर पहुंच रहे हैं।

सोनी टीवी के कौन बनेगा करोड़पति के पहले महाएपिसोड के इस वीडियो को मेकर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। अमिताभ बच्चन के अलावा इस एपिसोड में एम सी मैरीकॉम, इंडियन फुटबॉलर सुनील छेत्री और मेजर डी पी सिंह खास मेहमान बनकर पहुंचे। इस वीडियो में आमिर खान सबको बता रहे हैं कि वह ट्विटर पर थे, उसके लिए , लेकिन उन्हें समझ नहीं आता था वह क्या ट्वीट करें, जिसकी वजह से वह सिर्फ और सिर्फ अपने दोस्तों की फिल्मों के बारे में ट्वीट करते थे।

आमिर खान की बात सुनकर अमिताभ बच्चन ने तुरंत ही रिएक्ट किया। आमिर खान की ये बात सुनकर बिग बी ने कहा, आपने ट्विटर पर कभी भी हमारे शो केबीसी का प्रमोशन नहीं किया, जिसे सुन पहले तो आमिर थोड़ा सा हिचकिचाएं, लेकिन तुरंत ही उन्होंने अमिताभ बच्चन की बात का जवाब देते हुए कहा, कौन बनेगा करोड़पति को ट्वीट और प्रमोशन की जरुरत नहीं है। आमिर खान और अमिताभ बच्चन की इस बॉन्डिंग पर फैंस अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन अब तक कौन बनेगा करोड़पति के 13 सफल सीजन दे चुके हैं। अब वह 7 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के महाएपिसोड के साथ एक बार फिर से लौट रहे हैं। लेकिन इस बार सिर्फ शो के फॉर्मेट में ही बदलाव नहीं होगा, बल्कि घर बैठे व्यूवर्स को भी ये मौका मिलेगा की वह साथ-साथ सवालों के जवाब दे और अगले हफ्ते अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे। आमिर खान की फिल्मों की बात करें तो चार साल के बाद एक बार वह फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ वापसी कर रहे हैं।