images 2022 08 05T231402.651

करीना कपूर खान दो बच्चों की मां हैं। उनके अपने बच्चे हैं लेकिन उन्होंने एक इंटरव्यू में बच्चों से जुड़ी एक बात कही है। उन्होंने लड़कियों की उस फीलिंग की बात कही है, जिसमें वो किसी एक शख्स के साथ बच्चे चाहती हैं।उस एक शख्स से प्यार की फीलिंग पर बात की है और वजह बनी हैं आलिया भट्ट। जी हां, आलिया जो अब करीना की भाभी हैं।

दरअसल आजकल करीना कपूर अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान वो कई सवालों के जवाब दे रही हैं और इन्हीं में से कुछ आलिया के बारे में भी हैं।करीना से आलिया की प्रेग्नेंसी के बारे में बात की गई थी। पूछा गया था कि आलिया करियर के टॉप पर है और सिर्फ 29 साल की उम्र में मां बनने वाली हैं, इस बारे में करीना को कैसा लगता है।

इस पर करीना कहती हैं कि आलिया ने बेहद कूल और बहादुरी वाला काम किया है। वो अपनी फिल्म प्रमोट कर रही हैं और पूरे फैशन सेंस के साथ। उनके ऑउटफिट बेस्ट हैं।करीना मानती हैं कि इस वक्त आलिया से बड़ी कोई स्टार नहीं हैं। वो कहती हैं, वो मेरी फैमिली में आ गई हैं, मैं इसलिए नहीं कह रही हूं। आलिया सच में बेहतरीन अभिनेत्री हैं।

आलिया के लिए उन्होंने आगे कहा कि वो उस फीलिंग के लिए खड़ी हुई हैं। जिसमें लड़कियों को महसूस होता है कि मैं उस शख्स के साथ बच्चा चाहती हूं, जिसे मैं प्यार करती हूं।ये एक फीलिंग लाइफ में सबसे अच्छी होती है। मैं वैसे भी आलिया की बड़ी फैन हूं। बता दें, आलिया भट्ट ने बीती 27 जून को ही अपने प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर साझा की थी। अब उनकी नई फिल्म डार्लिंग्स आज 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।