images 2022 10 28T221628.265

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है मनी लांड्रिंग के मामले में हिरासत में लिए गए आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ बहुत सी अभिनेत्रियों के नाम जुड़े होने की खबर सामने आई थी उन्ही में से एक जैकलीन भी थी । जैकलीन और सुकेश की एक साथ तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसकी वजह से जैकलीन को ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा था ।आपको बता दे जैकलीन को सुकेश ने बहुत से महंगे महंगे तोहफे दिए थे जिनकी कीमत करोड़ो में थी ।

इसी के चलते खबर तो ये भी सामने आई है कि जैकलीन फर्नाडीज सुकेश चंद्रशेखर से शादी करने तक को तैयार थी इसे लेकर उन्होंने बहुत सी प्लानिंग भी कर ली थी इस मामले को उन्होंने बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स के साथ भी डिस्कस किया था और उन स्टार्स ने जैकलीन को सुकेश चंद्रशेखर से दूर रहने की सलाह भी दी थी ।कौन है वो स्टार जो जैकलीन का भला चाहते थे लेकिन उनकी बात न मानकर जैकलीन अब बुरी तरह फस गई है जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े

सह-कलाकारों ने दी थी चेतावनी: जैकलीन ने अक्षय और सलमान से कहा था कि वो ‘बिजनेसमैन और नेता’ सुकेश से शादी करना चाहती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार को ईओडब्ल्यू की पूछताछ में जैकलीन ने स्वीकार किया कि वह सुकेश की लाइफस्टाइल से बहुत प्रभावित थीं। जांच टीम के सदस्य एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि ‘उन्हें उनके सह-कलाकारों ने सुकेश से सावधान रहने की सलाह दी थी लेकिन इसके बावजूद वह उससे मिलती रहीं। इस दौरान उन्होंने कार, पालतू जानवर और महंगे गिफ्ट्स लिए।‘

शादीशुदा जिंदगी के बारे में नहीं था पता: जैकलीन ने पुलिस को बताया कि उन्हें सुकेश की शादीशुदा जिंदगी के बारे में पता नहीं था और उन्हें बताया गया कि लीना मारिया पॉल के साथ लिव इन रिलेशन था।

पिंकी ईरानी और जैकलीन को साथ बैठाकर पूछताछ: पुलिस ने एक्ट्रेस से 50 लिखित सवाल पूछे और 75 सवाल मौखिक रूप से पूछे गए। पिंकी ईरानी जो कि कई एक्ट्रेसेस को सुकेश से मिलवाती थीं, उन्हें और जैकलीन को आमने-सामने बैठाकर सवाल पूछे गए। दोनों ने एक दूसरे पर सच छुपाने का आरोप लगाया। पिंकी ने सुकेश की ओर से जैकलीन को एक हीरे की प्रपोजल रिंग दी थी जिसमें जे और एस लिखा था। इसके साथ फूल और चॉकलेट्स भी दिए थे।