images 2022 07 30T140648.371

बर्मन-मलिक आदि पर बमकती है पब्लिक कि गोरों का म्यूजिक चुरा लेते हैं. मगर अब टोपी ब्रैंड के भूतपूर्व एंबेसडर और म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया पर है इल्जाम. चोरी का. धुन की. अपनी ही पुरानी फिल्म से. नई फिल्म ‘रक्षा बंधन’, जिसमें अक्षय कुमार एक बार फिर महिला हित रक्षक साबित होंगे. दहेज पर होंगे परेशान, फिर देंगे ज्ञान. डायरेक्टर हैं आनंद एल राय. हीरोइनों के नाम रिलीज के बाद फिल्म चली तो जनता को याद होंगे. इसका एक गाना आया है. धागों से बंधा. अरिजीत और श्रेया के स्वर हैं और बोल हैं डॉ. इरशाद कामिल के. संगीत हिमेश की पुरानी फिल्म ‘तेरे नाम’ से चेपा गया है. हूबहू.

अब इंटरनेट की छांकड़ जनता ने इसे फौरन पकड़ लिया और लगे उड़ाने. गुरुत्व को धता बताते हुए. खिल्ली. देखिए नमूने. 1. एक भाईसाहब ने लिखा- केसरिया के बाद अब ये. क्या हो गया है बॉलीवुड म्यूज़िक कंपोज़र्स को? 2. दूसरी दीदी लिखती हैं- प्रीतम दूसरों का म्यूज़िक चुराते हैं, लॉर्ड हिमेश अपना ही म्यूज़िक टेप लेते हैं

3. तीसरे भाई साहब की अलग तकलीफ है. उन्होंने टी-सीरीज़ को हड़काते हुए लिखा- अबे टी-सीरीज़ माना म्यूज़िक हिमेश का है, लेकिन पेटेंट तो तेरे पास है. ‘तेरे नाम’ जैसी कल्ट की ऐसी बेइज्ज़ती.

गाना देखने का मन हो तो आखिरी में देखना. उससे पहले ये आखिरी जानकारी. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. रक्षा बंधन के मुबारक मौके पर. और होगा मुकाबला. आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ से. जो कि हॉलीवुड की जाबड़ और जरूर देखी जाना वाली फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक है.