images 71 1

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस बिपाशा बसु की खुशी इन दिनों सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि एक्ट्रेस शादी के पूरे 6 साल बाद मां बनने जा रही हैं। 16 अगस्त को बिपाशा ने अपने पति संग मिलकर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की। इसी बीच अब हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी पर अपना रिएक्शन दिया और बताया कि इस गुड न्यूज को उन्होंने सबसे पहले किसके साथ शेयर किया था।

एक न्यूज पोर्टल में बिपाशा ने खुलासा किया कि उनके पति करण सिंह ग्रोवर और वो खुद महामारी से पहले भी लंबे समय से एक बच्चा पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने 2020 में अपनी प्लानिंग को बीच में रोक दिया था, क्योंकि वह वक्त काफी स्ट्रेसफुल था। जब चीजें नॉर्मल हुई तब साल 2021 में बेबी की प्लानिंग की। आखिरकार साल 2022 में बिपाशा बेबी कंसीव करने में सफल रहीं।

एक्ट्रेस ने बताया कि वो कोई काम नहीं कर रही थीं क्योंकि वह एक बच्चा चाहती थीं और वे दोनों अपने जीवन के उस हिस्से पर ध्यान दे रहे थे, जिनसे उनकी खुशियां जुड़ी हुई हैं।बिपाशा ने उस पल के बारे में भी बात की, जब उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला था। एक्ट्रेस ने कहा, “यह एक बहुत ही भावुक दिन था। मुझे याद है, जैसे ही मुझे और करण को पता चला तो हम मेरी मां के घर भागे, वह पहली व्यक्ति थीं, जिन्हें मैं बताना चाहती थी। सब भावुक थे। यह मेरी मां का सपना था कि मुझे और करण को एक बेबी हो और ऐसा हुआ। मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं।”

बता दें, करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा 2015 में फिल्म ‘अलोन’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए। 1 साल तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। शादी के बाद से बिपाशा किसी फिल्म में नजर नहीं आईं।