images 2022 08 11T004233.091

बॉलीवुड में अभी कुछ ही महीनों में कई अभिनेत्रियों के प्रेगनेंसी की खबर आ चुकी है। अभी कुछ समय पहले आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंट की खबर सामने आई थी और अब बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री जो कि 43 साल की हो गई है. और अब मां बनने जा रही है. यह खबर अभी कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई है आइए जानते हैं कौन है वह बॉलीवुड अभिनेत्री..

दोस्तों हम बात कर रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु की इन्होंने 6 साल पहले अपनी पसंद से अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी रचाई थी. बिपाशा बसु 43 साल की हो चुकी है. अभी कुछ समय पहले ही बिपाशा बसु और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर माता-पिता बनने की खबर सोशल मीडिया के माध्यम से दी है यह खबर सामने आते ही कपल के फैंस काफी खुश और उत्साहित है.

अभिनेता करण सिंह ग्रोवर बिपाशा से पहले दो शादी कर चुके थे लेकिन उनकी दोनों ही शादी नहीं टिक सकी. उसके बाद अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु के साथ तीसरी शादी की . साल 2016 में दोनों की धूमधाम से शादी हुई दोनों की शादी को 6 साल हो चुके हैं. और

बिपाशा मैं इस समय मां बनने का फैसला किया है.अब 43 वर्षीय बिपाशा एवं 40 वर्षीय करण अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए तैयार है.बिपाशा प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर खूब सुर्ख़ियों में है. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बिपाशा बसु गर्भवती है. माना जा रहा है कि शादी के 6 साल बाद बिपाशा और करण के घर में किलकारी गूंज सकती है.बिपाशा ने तीन माह पहले एक वीडियो साझा किया था. जिसमें वे अपने पति के साथ अपने आने वाले बच्चे को लेकर बहुत ही उत्साहित नजर आ रही थी.