images 2022 08 15T121756.860

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) के घर इन दिनों खुशियों का माहौल बना हुआ है. अनिल कपूर की छोटी बेटी प्रोड्यूसर-फैशन डिज़ाइनर रिया कपूर (Rhea Kapoor) दुल्हनिया बन चुकी है. अनिल ने अपनी छोटी बेटी रिया के हाथ पीले कर उसका कन्यादान कर दिया है.अनिल की छोटी बेटी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बूलानी (Karan Boolani) के साथ सात फेरे लिए है. रिया और करण की शादी अनिल के जुहू वाले बंगले में हुई थी. बता दें कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी की खबर काफी प्राइवेट रखी थी. जैसे ही रिया की शादी खबर आई उसी समय से शादी की तस्वीरों का इंतज़ार हो रहा था.

ऐसे में आज हम आपके लिए रिया और करण की दूल्हा-दुल्हन के रूप में पहली तस्वीर सामने लेकर आये हैं. रिया और करण के दूल्हा-दुल्हन वाली ये तस्वीर बेहद ही शानदार लग रही है. दोनों एक-दूसरे के साथ इस नए सफर पर चलने के लिए तैयार है. ये दोनों सात फेरे लेकर एक दूसरे के जन्मों-जन्म के लिए हो चुके है. रिया के हाथ में वेडिंग रिंग और माथे में सिन्दूर दिख रहा है. दुल्हन बनी रिया काफी सुंदर लग रही है. रिया और करण की शादी में ज्यादा ताम झाम नहीं देखने को मिला. दोनों ने ही अपना लुक काफी सिंपल और सोबर रखा.

रिया और करण की इस शादी में केवल परिवार के लोग और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे. इस शादी में ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया गया था.अनिल ने अपनी बेटी का कन्यादान किया. अनिल ने अपनी बेटी की शादी में ब्लू और व्हाइट कुर्ता धोती का ऑउटफिट केरी किया था. अनिल कपूर के लिए ये पल काफी भावनात्मक था.

क्योंकि सोनम कपूर के बाद अब उनकी छोटी बेटी रिया की भी विदाई हो चुकी है. बेटी को अनिल और सुनीता ने विदा किया. रिया की शादी में उनकी बहन सोनम कपूर भी काफी अच्छी लग रही थी. सोनम ने ब्लू और पिंक कलर की काफी अच्छी ड्रेस पहन रखी थी.सोनम और आनंद ने साथ में कई पोज़ दिए. आपको बता दें कि अनिल की छोटी बेटी रिया कपूर और करण बूलानी बीते 13 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन दोनों ने इस शादी को भले ही गुपचुप रखा हो. मगर इन दोनों ने अपने रिश्ते को कभी नहीं छुपाया है. रिया कपूर अक्सर ही सोशल मीडिया करण के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


करण बूलानी और रिया फिल्म ‘आयशा’ के समय से ही एक दूसरे को जानते है. काफी समय से इनके चाहने वालों को इनकी शादी का इन्तजार था. करण बूलानी एक डायरेक्टर हैं. उन्होने ‘आयशा’ और ‘वेकअप सिड’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम भी किया है.करण बूलानी कई फिल्मों और शोज में डायरेक्शन, प्रोडक्शन और डबिंग का काम कर चुके हैं. रिया कपूर फैशन और जूलरी के बिजनेस में काफी समय से एक्टिव है. रिया अपनी बहन सोनम की फिल्म आयशा की प्रोड्यूसर भी रह चुकी हैं. रिया ने अपनी बहन सोनम कपूर के साथ मिलकर अपनी ‘रेसन’ क्लॉथिंग ब्रांड लांच किया था. आज रिया दुल्हन बनकर अपने जीवन की नई शुरुआत कर चुकी है.