Untitled design 2022 08 11T151315 002 1

अंजलि अरोड़ा के कथित लीक हुए एमएमएस पर अब लॉकअप फेम आजमा फल्ला का वीडियो वायरल है। अंजलि और आजमा ओटीटी शो लॉकअप में साथ में थी। इस शो के दौरान दोनों के बीच नहीं बनी थी। शो के दौरान उनकी मांओं के बीच भी झगड़ा हो गया था। अब आजमा फल्लाह का एक वीडियो वायरल है जिसमें उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन वायरल वीडियो के बारे में बात करती दिख रही हैं। आजमा ने इसमें लॉकअप की घटना का जिक्र करते हुए अंजलि अरोड़ा का मजाक उड़ाया है। साथ ही वह करमजली कहकर बुला रही हैं। आजमा ने कई आपत्तिजनक बातें कहीं और  इस वीडियो पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

काचा बादाम से सोशल मीडिया सनसनी बनी अंजलि अरोड़ा इन दिनों गलत वजह से सुर्खियों में हैं। इंटरनेट पर एक वीडियो लीक हुआ है। दावा किया जा रहा है कि इसमें आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही लड़की अंजलि अरोड़ा हैं। इस क्लिप को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें चल रही हैं। हालांकि कहीं से भी पुष्टि नहीं हुई है कि वीडियो में दिख रही लड़की अंजलि अरोड़ा हैं। अब उनके साथ लॉकअप में रहीं आजमा फल्लाह का वीडियो वायरल है। इस वीडियो में आजमा ने कैप्शन दिया है, करमजली का वीडियो वायरल, जैसा करो वैसा फल मिलता है #Karma

आजमा इसमें बोल रही हैं, हेलो हॉलीवुड के फैन्स। आप लोगों ने तो करमजली की वायरल वीडियो देखी ही होगी। उसको अपने कर्मों का इतना बड़ा करम मिला है कि मुझसे रहा नहीं गया और लगा कि आप लोगों से करमजली के कुछ करम शेयर करूं। हमारे गारमेंट्स लॉकअप में छत पर फेंके गए थे वो खुद बिना गारमेंट्स के पाया गया। मैं आप लोगों से जानना चाहूंगी कि आप लोगों को कैसा लगा, लगा नहीं कि कर्मा ने उसको हिट किया है?

वैसे तो चलो वीडियो अच्छी-खासी थी, हॉलीवुड लेवल की थी लेकिन वीडियो की क्वॉलिटी बड़ी बेकार थी। रील पर तो करमजली नाच-नाचकर बादाम दिखाकर वीडियोज बनाती है। इस बार उसके बादाम एचडी में नजर नहीं आए। आजमा कहती हैं कि जिसने भी करमजली के साथ ये कांड किया है, उसे आजमा फल्लाह का सलाम। आखिर में आजमा कहती हैं कि मेरा बकरा बच गया वर्ना ये करमजली बड़े-बड़े कर्मों का कांड करे बैठी है। मैं खुश हूं कि मेरा बकरा बच गया।

बता दें कि बकरा आजमा मुनव्वर फारूकी को कहती हैं। इस वीडियो पर आजमा को काफी ट्रोल किया जा रहा है कि एक लड़की के बारे में वह ऐसा कैसे बोल सकती हैं। वहीं कमेंट्स से यह भी पता चल रहा है कि इस वीडियो के बाद मुनव्वर फारूकी ने आजमा फल्लाह को अनफॉलो कर दिया है। वहीं बिदाई फेम सारा खान ने भी लिखा है कि किसी महिला को कभी नीचे मत गिराओ।