Screenshot 20220804 094807 Facebook

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को हम सभी जानते हैं! प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया! प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड में भी काम कर रही है! वह शादी करके हॉलीवुड में ही सेटल हो गई है! यूँ तो बॉलीवुड की कई अभिनेत्री हॉलीवुड फिल्मों में काम करती आई है! मगर शायद जो सफलता प्रियंका चोपड़ा को मिली है वह अभी तक किसी अभिनेत्री को मिली होगी! प्रियंका चोपड़ा को अपनी खूबसूरती के लिए तो जाना ही जाता है!

साथ में अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाना जाता है! प्रियंका चोपड़ा बिंदास अंदाज में अपनी बातें सामने रहती है! लोग उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की भी तारीफ करते हैं! करण जौहर के शो कॉफी विद करण हमेशा अपने सवाल जवाब के कारण चर्चा में रहता है! करण अपने सेलिब्रेटी से इसी प्रकार के सवाल जवाब करते हैं! एक शो में प्रियंका चोपड़ा करण जौहर के शो में आई थी! तो उन्होंने प्रियंका चोपड़ा से काफी पर्सनल सवाल पूछ लिये!

करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा से पूछा कि आपको अमेरिकन फैंस अच्छे लगते हैं या फिर भारतीय फैंस अच्छे लगते हैं! उन्होंने कहा कि भारतीय फैंस अच्छे हैं! उन्होंने यह भी पूछा कि अमेरिका वाले प्रपोज करते हैं और इंडियंस अगर प्रपोज करते हैं तो क्या फर्क होता है! इसके जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि इंडिया के लोग काफी सोच समझकर प्रपोज करते हैं!

जबकि अमेरिकन लोग काफी स्ट्रेट होते हैं! वह ज्यादा सोचते नहीं है! इसके अलावा करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा से यहां तक भी पूछा कि क्या आपने कभी फोन सेक्स किया है! इसके जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि हां उन्होंने ऐसा किया है! प्रियंका चोपड़ा ने यह भी कहा कि शुक्र है कि उनकी मां यह शो नहीं देख रही हैं!