images 2022 08 15T230643.420

एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS काफी वायरल हो रहा है। जिससे भोजपुरी एक्ट्रेस बेहद ही परेशान हैं और लोगों से हाथ जोड़कर अपील कर रही हैं कि वो उनके MMS को वायरल न करें और न ही इसे डाउनलोड करें। MMS सामने आने के बाद त्रिशाकर मधु लगातार वीडियो को शेयर न करने और इसे डिलीट करने की गुजारिश सबसे कर रही हैं। वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु के इस वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट्स किए हैं। लोगों ने एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ा भी है। हालांकि कुछ लोग ये सब पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं।

लोगों ने इनके MMS को इंटरनेट पर शेयर किया था। वहीं अब लोग यूट्यूब पर त्रिशाकर का वीडियो डाउनलोड करने का लिंक भी शेयर कर रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ तो इनके वीडियो को भी लाइव दिखा रहे हैं। यूट्यूब पर त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो लिंक, त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो लिंक डाउनलोड, त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो लिंक टेलीग्राम जैसे कीवर्ड्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। इसी बीच त्रिशाकर मधु ने लोगों से अपील की है कि वो इसे शेयर ना करें, उन्हें बदनाम ना करें। उनसे गलती हुई है मगर उनके साथ ऐसा ना किया जाए। वो लगातार लोगों से वीडियो को डिलीट करने का अनुरोध कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल होने पर इन्होंने अपने फैंस से माफी मांगी। साथ ही पवन सिंह से भी मदद की गुहार लगाई है। पवन सिंह से मदद मांगते हुए त्रिशाकर मधु ने लिखा, ‘आप लोग कुछ भी गलत-सलत कमेंट ना करें, मैं हेल्प मांग रही हूं पवन सिंह से इसलिए, उनके साथ फोटो लगाई है। क्योंकि मुझे पता है भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर सच में कोई मदद करता है तो वो पवन सिंह जी हैं। बाकी लोग बस लंबी लंबी बात ही करते हैं।’

जैसे ही त्रिशाकर मधु ने ये पोस्ट किया। उन्हें दोबारा से ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने लिखा- पवन भईया जी को भी बदनाम करना चाहती हो। तुमको एक्टर किसने बना दिया। भोजपुरी सिनेमा में पहली बार ऐसा सुनने को मिला है। तुम माफी के लायक नहीं हो। एक ने लिखा- इतने हिट गाने दिए फिर भी आपके फॉलोवर नहीं बढ़े लेकिन जबसे आपने वो वीडियो बनाया आपके फॉलोवर्स की बाढ आ गई। वहीं ट्रोल होने के बाद त्रिशाकर ने माफी मांगते हुए लिखा कि प्लीज आप लोग हेल्प नहीं कर सकते हैं तो गाली मत दें, मैं मानती हूं मुझसे बहुत बड़ी गलती हुई है।

त्रिशाकर मधु बंगाली की रहने वाली हैं। 27 साल की एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु भोजपुरी सिनेमा में काम करती हैं और अपने हॉट सीन के लिए फेमस है। त्रिशाकर मधु भोजपुरी के कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी है और हमेशा से ये विवादों में घिरी रहती हैं। वहीं अब इनका ये वीडियो वायरल हुआ है। जिससे की अभिनेत्री काफी परेशान हैं। ये लोगों से बार-बार माफी भी मांग रही हैं। लेकिन फिर भी इन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है और इनका वीडियो खूब शेयर हो रहा है।