images 2022 08

लंदन, 12 मार्च: 29 वर्षीय अंग्रेजी एक्ट्रेस ब्रुक विंसेंट ने खुलासा किया है कि उन्होंने 16 साल की उम्र में पहली बार किसी लड़की को माउथ-टू-माउथ किस किया था। ब्रिटिश एक्ट्रेस ब्रुक विंसेंट को उनके टीवी शो ”कोरोनेशन स्ट्रीट” के लिए जाना जाता है। अब इसी शो को लेकल ब्रुक विंसेंट ने खुलासा किया है। ब्रुक विंसेंट ने बताया है कि इसी शो में उन्होंने पहली बार शो की डिमांड पर लेस्बियन किस किया था, उस वक्त उनकी उम्र 16 साल थी। असल में कोरोनेशन स्ट्रीट टीवी शो में एक्ट्रेस ब्रुक विंसेंट ने एक सोफी वेबस्टर नाम की लेस्बियन लड़की का किरदार निभाया था, जिसे शो की को-एक्ट्रेस साचा पार्किंसन के साथ प्यार हो जाता है।

29 वर्षीय अभिनेत्री ब्रुक विंसेंट ने कहा, साल 2010 में आया टीवी शो ”कोरोनेशन स्ट्रीट” में मैंने अपनी को-एक्ट्रेस को पहली बार लेस्बियन किस किया था। भले ही ये किस की डिमांड शो की जरूरत थी लेकिन ये ऑन स्क्रीन किया गया किस ही मेरी जिंदगी की पहली किस भी थी। मैं ”कोरोनेशन स्ट्रीट” शो में लेस्बियन गर्ल का किरदार निभा रही थी, जिसे स्कूल के महिला दोस्त से प्यार हो जाता है।”

ब्रुक विंसेंट ने बताया, ” जब शो के मेकर्स ने मुझे ये बताया कि मुझे एक लेस्बियन बनकर एक लड़की को ऑन स्क्रीन किस करना है तो मैं घबरा गई थी। मेकर्स जब सीन समझा रहे थे तो मैं एकदम से पैनिकत करने लगी थीं। लेकिन फिर भी मुझे इस बात की बहुत अधिक खुशी थी कि मैं अपने देश की फेवरेट लेस्बियन बनने वाली हूं।”

डेली मेल में छिपी रिपोर्ट के मुताबिक ब्रुक विंसेंट ने बताया, ” जब शो की शूटिंग लगभग पूरी हो गई थी तो मेकर्स इस किस की डिमांड को लेकर आए थे, हमारे पास उस सीन को ना कहने या फिर सोचने के लिए वक्त था ही नहीं। उस वक्त मेरे दिमाग में बस एक ही बात चल रही थी कि ये मेरी सिर्फ पहली लेस्बियन किस ही नहीं बल्कि मेरी जिंदगी की पहली किस है।”

ब्रुक विंसेंट ने बताया, ”क्योंकि ये मेरी जिंदगी की पहली किस थी तो मैं ये सोच रही थी कि मैं क्या करूं, कैसे करूं, क्या हमें टंग टच करना होगा, मैं अपना सिर किस साइड पर रखूं, मेरा सिर सच में कहां होना चाहिए, क्या उसने (को-एक्ट्रेस) उसने अपने दांत ब्रश किए हैं…?”ब्रुक विंसेंट ने अपने पहले किस के अनुभवों के बारे में बात करते हुए कहा, मेरा अनुभव काफी अच्छा था। उस किसिंग सीन को करते वक्त मुझे और मेरी को-एक्ट्रेस को बहुत महत्वपूर्ण महसूस हो रहा था। मुझे याद है कि हमने सीन से पहले टी-ब्रेक लिया था। मुझे याद है कि “क्या आप वह खाने जा रहे हैं?” मुझे लगता है कि यह लहसुन जैसा कुछ था, या लहसुन और जड़ी बूटी फिलाडेल्फिया जैसा था। हम खुश थे क्योंकि हमें पता था कि ये देश की सबसे फेवरेट लेस्बियन होने वाली हैं।”

ब्रुक विंसेंट ने 2019 में टीवी शो में काम करना छोड़ दिया था। ब्रुक विंसेंट के दो बेटे हैं। ब्रुक विंसेंट का कहना है कि वह फिलहाल टीवी में वापसी नहीं करेंगी क्योंकि उनके बेटों को उनकी जरूरत है। उन्होंने कहा कि उनके लिए अभी पारिवारिक जीवन अधिक मायने रखता है।