images 2022 11 02T011654.306

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच साजिद खान को लेकर जंग जारी है। जहां शर्लिन चोपड़ा डायरेक्टर साजिद खान के विरोध में खड़ी हुई है। वहीं, राखी सावंत साजिद के साथ सपोर्ट में हैं। हाल ही में राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा का मीडिया के सामने मजाक बनाया था। उसकी चीज का बदला अब शर्लिन चोपड़ा ने अपने अंदाज में लिया है। शर्लिन चोपड़ा राखी सावंत की ऐसी नकल उड़ाती हुई नजर आईं, जिसकी उम्मीद किसी ने भी नहीं की थी। इससे जुड़ा वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

शर्लिन चोपड़ा का जो वीडियो सामने आया है। उस फेसम फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो में शर्लिन चोपड़ा राखी सावंत के खिलाफ बोलती है- ‘31 किलो मेकअप लगाती हैं, हर चौथे महीने बॉयफ्रेंड और पति बदलती हैं, गंजापन छिपाने के लिए विग लगाती हैं ..क्या हमने कभी पूछा। उसे शर्म आनी चाहिए। इसके बाद शर्लिन चोपड़ा वीडियो में राखी सावंत का मजाक बनाती हुई दिखाई दीं। वो राखी की आवाज निकालकर एक्टिंग करती दिखीं। दरअसल ये सब चीजें तब हुई जब राखी सावंत ने बीते दिन शर्लिन चोपड़ा के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए मजाक उड़ाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक वीडियो में राखी साजिद के खिलाफ शर्लिन के आरोपों के बारे में बात करती हुई नजर आई थी। उन्होंने शर्लिन की नकल करते हुए उन्हें चिढ़ाया और कहा था कि कोई भी उसके साथ साजिद के खिलाफ मामला दर्ज नहीं करना चाहता। राखी ने आगे बात रखते हुए कहा था, “क्यूं लेगा जब वो (साजिद खान) कसूरवार ही नहीं है। उसके खिलाफ किसी ने गवाही नहीं दी, कोर्ट ने साजिद खान को साजा-ए-फासी या काला पानी की साजा ही नहीं दी। तुम मेकअप 4 किलो का लगा के, साड़ी पहन के, मीडिया के सामने दोष लगाती हो। शर्म नहीं आती तुम्हें? चुल्लू भर पानी में डूब क्यों नहीं जाती तुम।