images 2022 08 12T090400.288

बिग बॉस की फेम मानी जाने वाली और मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का आज पूरे देश में काफी नाम हैं. अपने अनोखे डांस स्टाइल की वजह से वह लाखों करोड़ों प्रशंसक के दिलों पर राज कर रही है.

उनकी पॉपुलेरिटी का अंदाजा मात्र एक वीडियो से ही आराम से लगाया जा सकता है जो इंटरनेट पर अपलोड होते ही कुछ ही सेकंड में सोशल मीडिया पर छा गया था. वीडियो सपना चौधरी द्वारा खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे कुछ ही देर में लाखों वियूज मिल चुका है. एक मिनट बीस सेकंड के इस वीडियो में देसी लिबास पहने सपना चौधरी बहुत ही मस्ती में ड्राइव कर रही हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

इस वीडियो में सपना चौधरी सोनू निगम द्वारा गाए गए मशूहर गाने तू कब जानेगी को गुनगुनाते हुए बड़े स्टाइल से हाईवे पर ड्राइविंग करती हुई नजर आ रही हैं. इसमें वह साफ तौर पर उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहने हुई दिखाई दे रही है ,जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे है.

नेटिजन भी उनके इस अंदाज पर खूब सारा कमेंट कर रहे हैं. हालांकि सपना चौधरी इस दौरान एक गलती के कारण ,कुछ सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा काफी ट्रोल की जा रही है. दरअसल वह कार ड्राइव करते समय सीट बेल्ट लगाना भूल गईं थी और कई कमेंट में इसे लेकर काफी ज्यादा नाराजगी जाहिर की गई थी.

सपना चौधरी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने यह भी लिखा कि- 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से आप गाड़ी चला रही हो. आपका चालान कट जाएगा. एक यूजर ने यह भी कहा कि- सीट बेल्ट क्यों नहीं लगाई है आपने, ये ट्रैफिक नियमों के पूरी तरह खिलाफ है. एक यूजर ने यह भी कमेंट किया कि, धीरे चलाओ सपना चौधरी जी. एक यूजर ने कहा कि- मैडम सीट बेल्ट तो लगा लीजिए कम से कम.