रणवीर सिंह की बहन रितिका है दीपिका पादुकोण से भी खूबसूरत, ननद की अदाओं को देखकर होती है दीपिका को जलन

रणवीर सिंह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के रॉकस्टार माने जाते हैं। इस अभिनेता ने कम समय में ही अपनी अदाकारी से लोगों को अपना मुरीद बना लिया है और उसके अलावा यह अभिनेता अपने निजी संबंधों की वजह से भी खूब चर्चा में रहता है। रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ 2018 में शादी की थी और सभी लोगों को इन दोनों की जोड़ी बहुत खूबसूरत नजर आती है।

हाल-फिलहाल में यह हैंडसम अभिनेता अपने फैशन स्टाइल की वजह से लगातार चर्चा में था लेकिन जैसे ही लोगों की नजर रणवीर सिंह की खूबसूरत बहन रितिका के ऊपर पड़ी है तब सभी लोग अब उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने हो चुके हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे रितिका की खूबसूरती देखकर लोग यह कहने लगे हैं कि रणवीर सिंह की बहन तो उनकी पत्नी से भी ज्यादा खूबसूरत है।

फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक माने जाने वाले रणवीर सिंह इन दिनों अपनी खूबसूरत बहन की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं। जिस किसी ने भी रणवीर सिंह की खूबसूरत बहन रितिका भवनानी को देखा है तो वह यही कहते नजर आ रहे हैं कि रणवीर सिंह की बहन को तो बॉलीवुड की फिल्मों में होना चाहिए क्योंकि उनकी खूबसूरती बहुत शानदार है। देखते ही देखते अब सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह और उनकी बहन की तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखकर सभी लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि क्यों रितिका भवनानी इतनी खूबसूरत हो कर भी बॉलीवुड की गलियों से दूर रहती हैं जिसको सुनकर लोग उनकी और भी तारीफ करने लगे हैं।

फिल्म इंडस्ट्री के एनर्जेटिक स्टार रणवीर सिंह की खूबसूरत बहन रितिका की खूबसूरती और दिलकश अदाओं को देखकर हर कोई उनकी तारीफ करने लगा है। इन दिनों रितिका की खूबसूरती को देखकर सब लोग यह कहने लगे हैं कि दीपिका पादुकोण भी रितिका की खूबसूरती के आगे कुछ भी नहीं है और लोगों की यह बात बिल्कुल सच है। हो ना हो दीपिका पादुकोण भी जब अपनी खूबसूरत ननद को देखती होगी तब उन्हें इस बात से बहुत जलन होती होगी कि आखिर कैसे रणवीर सिंह की बहन इतनी खूबसूरत है क्योंकि पहली नजर में ही रितिका को देखकर हर कोई यह कहने लगा है कि रितिका को बिना वक्त गंवाए बॉलीवुड की फिल्मों में आ जाना चाहिए क्योंकि वह अपनी खूबसूरती से किसी को भी दीवाना बना सकती है।