Screenshot 20220811 184449 Chrome

रक्षाबंधन भाई-बहन के अटूट प्रेम उनके रिश्ते को मजबूती देने का दिन है। इस दिन बहन राखी बांध भाइयों से अपनी रक्षा का वादा लेती हैं। वहीं, बॉलीवुड में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं, जिनका कोई भाई नहीं है और वह अपनी बहन के साथ ही बड़े प्यार से इस त्योहार को मनाती हैं। ये एक्ट्रेसेस हर साल अपनी बहन को राखी बांधती हैं और उनसे भी खुद को राखी बंधवाती हैं। तो चलिए बताते हैं आपको कुछ ही बहनों की जोड़ी के बारे में, जो अपनी बहनों के साथ खास बॉन्ड शेयर करने के साथ ही उनकी रक्षा का वादा निभाती हैं।

Screenshot 20220811 184441 Chrome

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन अपनी बहन नुपुर सेनन के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाती हैं। कृति हर साल नुपुर के साथ राखी की अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा करती हैं। कृति बॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकी हैं, तो नुपुर अक्षय कुमार के साथ बी प्राक की म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’ में नजर आ चुकी हैं। वहीं, वह जल्द ही ‘नूरानी चेहरा’ से अपने डेब्यू के लिए भी तैयार हैं।

Screenshot 20220811 184456 Chrome

भूमि पेडनेकर की छोटी बहन का नाम समीक्षा पेडनेकर है और वह भी खूबसूरती के मामले में अपनी बहन से पीछे नहीं हैं। पेशे से वकील समीक्षा भूमि के बहुत क्लोज हैं। भूमि हर साल अपनी बहन और मां को राखी बांधती हैं और फिर वे उन्हें राखी बांधती हैं। भूमि का कहना है कि वह इस अवधारणा में विश्वास नहीं करती कि भाई के कलाई पर ही बहन राखीबां धेगी। ये त्योहार अपने प्रियजनों की रक्षा के लिए है।

Screenshot 20220811 184502 Chrome

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू का कोई भाई नहीं है। ऐसे में रक्षाबंधन का त्योहार तापसी अपनी बहन शगुन पन्नू के साथ मनाती हैं। तापसी शगुन के साथ अक्सर ही ट्रिप पर जाती हैं और अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। शगुन 2006 में मिस इंडिया की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं और फिलहाल वह एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं, जिसमें तापसी भी पार्टनर हैं।

Screenshot 20220811 184508 Chrome

जरीन खान का भी अपना कोई भाई नहीं है, ऐसे में वह अपनी छोटी बहन से ही राखी बंधवाती हैं। जरीन ने पोस्ट साझा कर लिखा था कि हमारा कोई भाई नहीं है, केवल हम दो बहने हैं। इसलिए हर साल मेरी छोटी बहन मुझे राखी बांधती है। उसका मानना है कि उसे भाई कि क्या जरूरत है, जब उसके पास मेरे जैसे प्यारी बहन है।