images 2022 08 07T005546.426

श्वेता तिवारी जहां अपने हॉट लुक्स से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं वहीं उनकी बेटी पलक तिवारी के बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबरें आ रही हैं। हाल ही में श्वेता तिवारी ने एक्स हसबैंड राजा चौधरी के साथ अपने दर्दनाक रिलेशनशिप पर खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि कैसे पिता की वजह से पलक का बचपन डर में गुजरा। अब एक इंटरव्यू में राजा चौधरी का दर्द छलक गया। उन्होंने खुद पर लगे हर इल्जाम को स्वीकार किया और बताया कि शादी टूटने और बेटी से दूर होने के बाद उन्होंने खुद तो शराब में डूबो लिया।

राजा चौधरी ने हाल ही में, द टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक एक इंटरव्यू में अपने पीने की समस्या से लड़ने के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वो फिलहाल शराब छोड़ने के लिए थेरेपी ले रहे हैं। उन्होंने कहा- मैं एक टूटा हुआ इंसान हूं, इसलिए मुझे शराब की लत लग गई है।’ बता दें कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड श्रद्धा शर्मा ने भी उन्हें ये कहते हुए छोड़ दिया था कि उन्हें शराब पीने की बुरी लत है इसके कारण वो अकसर वायलेंट हो जाते हैं, वो किसी भी हाल में अब उनके साथ नहीं रह सकती हैं।

श्वेता तिवारी के साथ अपने रिश्ते पर उन्होंने कहा कि- मैंने श्वेता से कई बार बात करने की कोशिश की लेकिन उसने मेरा नंबर ब्लॉक किया हुआ है। हम जब अलग हुए, श्वेता को सहारा मिल गया और मुझे नहीं मिला। राजा से जब पूछा कि क्या आप किसी को डेट कर रहे हैं तो उनका जवाब था- मैं तो डेट करना चाहता हूं पर मुझे कोई डेट नहीं करना चाहती क्योंकि मेरा क्रेडिट सिविल काफी कम है।

बेटी के बारे में बात करते हुए राजा चौधरी ने कहा कि- बेटी के कॉन्टैक्ट में हूं पर वो काफी बिजी रहती है। देखकर अच्छा लगता है कि वो इतनी बिजी है, पर साल 2021 के बाद हमारी बात नहीं हुई। वो शायद करना नहीं चाहती मुझे इग्नोर करती हैं। मैं उसे मैसेज करता हूं और वेट करता हूं रिप्लाई करने का। उन्होंने ये भी कहा कि एक आएगा जब बेटी खुद कहेगी, पापा मेरे साथ आकर रहिए।