images 2022 11 01T221142.676

नई दिल्ली, जेएनएन। Raj Kundra reacts on marriage with Shilpa Shetty is a staged act: पोर्न फिल्में बनाने के आरोपों में फंसे राज कुंद्रा ने मंगलवार को ट्विटर पर एक सेशन किया और लोगों से 30 मिनट के अंदर किसी भी तरह का सवाल पूछने की बात कही। राज के इतने कहते ही उन पर यूजर्स ने सवालों की बौछार कर दी। एडल्ट फिल्में बनाने से लेकर शिल्पा शेट्टी संग उनकी शादी तक, लोगों ने राज को कई सवालों के घेरे में लिया।

पोर्नोग्राफी केस में फंसने के बाद राज कुंद्रा को दो महीनों तक जेल की सलाखों के पीछे रहना पड़ा था। मुंबई के ऑर्थर रोड जेल बेल मिलने के बाद राज अक्सर मीडिया से बचते हुए नजर आते हैं। यहां तक कि उन्होंने ट्विटर से भी दूरी बना ली थी। अब लगभग एक सालों के बाद उन्होंने फिर ट्विटर पर वापसी की है। ट्रोलर्स के निशाने पर रहने वाले राज ने इस बार सामना करने की ठानी और ट्विटर पर सवाल-जवाब का यह सेशन किया।

राज कुंद्रा के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए एक यूजर ने उनके और शिल्पा के रिश्ते पर सवाल उठाते हुए पूछा, आप और शिल्पा अभी भी साथ हैं, या फिर सिर्फ दिखावा कर रहे हैं। राज इस सवाल को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आए और रिप्लाई करते हुए कहा, हा हा मुझे यह सवाल पसंद आया। प्यार कोई एक्ट नहीं है और इसका दिखावा नहीं किया जा सकता। 22 नवंबर को हमारी शादी की 13वीं एनिवर्सरी है। हमे बधाई देने मत भूलिएगा।

बता दें कि इससे पहले भी राज कुंद्रा ने एक ट्रोलर के पोस्ट पर रिएक्ट किया था और करारा जवाब दिया था। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने राज को ट्रोल करते हुए कहा था, तुझे कोई जानता नहीं तो ट्रोल क्या करेगा, तू पत्नी की वजह से फेमस हो गया था। इसका दो टूक जवाब देते हुए राज ने कमेंट किया, बदनाम भी।