InCollage 20221102 012141076

नई दिल्ली, जेएनएन। Hrithik Roshan sweet birthday wish for Saba Azad: ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में बने रहते हैं। कभी साथ दिवाली मनाते तो कभी साथ फैमिली डिनर करते दोनों अक्सर मीडिया में स्पॉट होते रहते हैं। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री उनके फैंस को खूब पसंद आती है। मंगलवार को सबा अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे में भला ऋतिक कैसे पीछे रहते हैं।

ऋतिक रोशन ने अपनी लेडी लव को बर्थडे विश करने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और खुल कर सबा आजाद की तारीफ की है। एक्टर ने सबा की उनके स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान की एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह हाथ में माइक लिए खड़ी हैं। पोस्ट के कैप्शन में ऋतिक ने लिखा, “तुम्हारा रिदम, तुम्हारी आवाज, तुम्हारा ग्रेस, तुम्हारा दिल और तुम्हारा पागलपन भरा अमेजिंग दिमाग…चलता-फिरता म्यूजिक…यह तुम हो। तुम्हारे जैसे अजीबो-गरीब, नटखट और प्यारी इंसान का इस दुनिया में होने के लिए शु्क्रिया। 1/11/2022 को जन्मदिन की बधाई।”

ऋतिक रोशन के इस पोस्ट पर कई सारे कमेंट्स भी आए। एक्टर की कजिन सिस्टर पश्मीना रोशन ने सबा को विश करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे सब्जी।” उनके अलावा जोया अख्तर ने भी हार्ट इमोजी बनाकर अपना प्यार भेजा। वहीं, फैंस के कमेंट की बात करें तो एक यूजर ने कहा, “वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।” एक अन्य यूजर ने कहा, “प्यार में क्या-क्या करना पड़ता है…इतना झूठ।”

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म विक्रम वेधा रिलीज हुई थी, जो एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। विक्रम वेधा को पुष्कर और गायत्री की जोड़ी ने डायरेक्ट किया है, जो इसी नाम की तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है। विक्रम वेधा के बाद ऋतिक फिल्म फाइटर में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। इस फिल्म को बॉलीवुड की पहली एरियल एक्शन फिल्म बताया जा रहा है।