images 2022 08 14T130655.501

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि राहुल वैद्य की खूबसूरत पत्नी दिशा परमार इंडियन स्टाइल के कपड़ों में बहुत ज्यादा प्यारी लगती है। वह जब भी सूट-साड़ी पहनकर तैयार होती हैं, तो उनका लुक ऐसा होता है, जिसकी तारीफ किए बिना रहा नहीं जा सकता। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि दिशा की लेटेस्ट तस्वीरें कुछ ऐसी ही हैं।

कितनी सुंदर है, इस बात को शायद शब्दों में बयां करने की जरूरत भी नहीं है। उनकी खूबसूरती का अंदाजा इसी से लगा लीजिए कि ये बाला जब भी ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट्स में तैयार होती है, तब तो देखने वाले भी उनके हुस्न के कायल हो जाते हैं। इस दौरान न केवल उनकी एक-एक तस्वीर दूसरी हसीनाओं पर भारी पड़ती नजर आती है बल्कि जिस तरह से वह खुद को कैरी-स्टाइल और व्यवहार करती हैं, उसका लवेल मैच कर पाना भी बहुत मुश्किल हो जाता है

ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि मिसेज वैद्य का बिल्कुल ऐसा ही लुक फिर तेजी से वायरल हो रहा है। इस बार उनकी जो तस्वीरें देखने को मिल रही हैं, उसमें टॉल-स्लिम एंड ब्यूटीफुल दिशा ने खुद को इतना परफेक्टली स्टाइल किया था, जो उनकी खूबसूरती को दोगुना बढ़ा ही रहा था बल्कि वह अपने एलिगेंस से सबका ध्यान चुराती भी दिख रही थीं। (सभी तस्वीरें- @dishaparmar इंस्टाग्राम)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

अपने आकर्षक रूप से हर बार लोगों को तारीफ करने पर मजबूर कर देने वाली दिशा परमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शयेर की हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी।शेयर्ड की गई फोटोज में दिशा को इंडियन अटायर का बहुत ही ग्रेसफुल और एलिगेंट वर्जन पहने हुए देखा जा सकता था, जिसे पूरी तरह जॉर्जेट जैसे लाइटवेट फैब्रिक में तैयार किया गया था। दिशा ने इस दौरान मस्टर्ड येलो कलर का फ्लोरलेंग्थ ऑउटफिट अपने लिए चुना था, जोकि एक तरह का थ्री पीस सेट था।

दिशा परमार ने डार्क येलो शेड का जो ऑउटफिट वेअर किया था, उसमें ए लाइन वाली कुर्ती के साथ मैचिंग की पजामी और दुपट्टा दिया गया था, जोकि इंडियन वियर में इन दिनों एवरग्रीन स्टाइल बना हुआ है। सबसे पहले कुर्ती की बात करें, तो इसमें फ्लैट U नेकलाइन थी, जिसके साथ फुल स्लीव्स को जोड़ा गया था। इसकी हेमलाइन को फस-फ्री स्टाइल में रखा था, जिसमें घेर की दूर-दूर तक कोई कमी नहीं थी।पूरी कुर्ती पर रेशम के धागों के साथ हाथ का बारीक काम किया गया था, जिसे हेवी लुक देने के लिए मुकेश वर्क के साथ सजाया था। ओवरऑल सूट पर छोटे-छोटे फ्लोरल मोटिफ्स को उकेरा था, जो इसे जड़ाऊ लुक देते हुए क्लासी डिसेंट बना रहे थे। वहीं सूट के साथ मैच किए हुए दुपट्टे में बूटी प्रिंट देखा जा सकता था, जिसमें स्टाइल कोशंट को हाइ रखने के लिए स्कल्पटेड बॉर्डर बना था।

दरअसल, दिशा परमार कुछ दिनों पहले अपने पति राहुल वैद्य के साथ एक फैमिली वेडिंग अटेंड करने पहुंची थीं। इस दौरान अदाकारा ने पिंक कलर का लहंगा पहना था, जिसकी चोली पर रिच एम्ब्रॉइडरी के साथ सीक्वन वर्क देखा जा सकता था। इस ब्लश-पिंक कलर के लहंगे के साथ दिशा ने रूबी-गोल्ड और पर्ल से बनी मिनिमल जूलरी कैरी की थी, जिसके साथ टीमअप किया गया ट्यूल मेड दुपट्टा पूरे लुक को स्टाइलिश टच दे रहा था।