Screenshot 20220811 183848 Facebook

एक दौर था जब एक्टर मुकेश खन्ना टीवी पर शक्तिमान बनकर लोगों को ज्ञान की बातें सिखाया करते थे और उन्हें सही-गलत में फर्क करने के लिए कहते थे। अब वे ये काम इंस्टाग्राम और यूट्यूब के सहारे कर रहे हैं और कई मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं। हालांकि मुकेश खन्ना अपने हालिया बयान से काफी विवादों में हैं और सोशल मीडिया पर लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

मशहूर सीरियल महाभारत में भीष्म पितामह का रोल निभाने वाले मुकेश ने भीष्म इंटरनेशनल चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वे कहते हैं कि जो महिलाएं सेक्स में रुचि रखती हैं, वे महिलाएं नहीं बल्कि सेक्स वर्कर हैं। मुकेश खन्ना के इस वीडियो का टाइटल था- क्या आपको भी ऐसी लड़कियां लुभाती हैं? इस वीडियो के एक हिस्से को लेकर जमकर बवाल हो रहा है। इस हिस्से में मुकेश खन्ना कहते हैं कि कोई भी लड़की अगर किसी लड़के को कहे कि वो सेक्स करना चाहती है तो वो लड़की धंधा कर रही है।

उन्होंने आगे कहा कि क्योंकि इस तरह की निर्लज्ज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं करेगी। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग मुकेश खन्ना को लोग सेक्सिस्ट बता रहे हैं और उन्हें महिलाओं से नफरत करने वाला इंसान कह रहे हैं।

इस वीडियो में मुकेश ये भी कहते हैं कि महिलाओं को अपनी लिमिट्स में रहना चाहिए और परंपराओं का पालन करना चाहिए। कॉमेडियन अदिति मित्तल ने इस वीडियो को लेकर लिखा कि ये शक्तिमान नहीं  बल्कि शक्ति का अपमान कर रहे हैं। वही एक शख्स का कहना था कि इसे तो मैं बेहतरीन व्यक्ति समझता था। लेकिन महिलाओं को लेकर इसके विचारों से अब लगता है कि मेरा तो पूरा बचपन ही बर्बाद हो गया।

मुकेश ये भी कहते हैं कि लोगों को रियल लाइफ में ऐसी महिलाओं से सावधान रहना चाहिए। इसके अलावा वे महिलाओं को सेक्स रैकेट चलाने और शरीफ पुरुषों को ब्लैकमेल करने को लेकर भी बातें कर रहे थे। मुकेश ने ये तक कहा कि उन्हें भी यंग महिलाएं फ्री सेक्स के ऑफर इंटरनेट पर देती हैं लेकिन वे ऐसे मैसेजेस को लेकर कोई रिएक्शन नहीं देते हैं।