46 साल की उम्र में अर्जुन के बच्चे की मां बनना चाहती हैं मलाइका, किया खुद खुलासा…

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। जी हां, पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे मलाइका और अर्जुन कपूर अब अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करने लगे हैं। अर्जुन कपूर द्वारा पिछले साल अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने के बाद उनकी शादी की खबरें भी उड़ने लगीं लेकिन उनका अब ऐसा करने का कोई इरादा नहीं है। आपको बता दें कि दोनों अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं और एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी साफ-सुथरी बातों के लिए भी जानी जाती हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी बातूनी हैं लेकिन वह कभी कुछ छिपाने की कोशिश नहीं करती हैं। यही वजह है कि उन्होंने अब अर्जुन कपूर के साथ अपना भविष्य मीडिया के साथ शेयर करना शुरू कर दिया है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने भी मीडिया से बातचीत में अर्जुन से फैमिली प्लानिंग के बारे में बात की।

अर्जुन के साथ फैमिली ऑर्गनाइज करना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा: हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें अर्जुन कपूर के साथ फैमिली प्लान करने में कोई ऐतराज नहीं है लेकिन वह चाहती हैं कि दोनों को बच्चा हो। 46 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के बच्चे की मां बनना चाहती हैं। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को लेकर काफी सीरियस हैं और उनके साथ अपने भविष्य को लेकर उत्साहित हैं। मान लीजिए कि उसका एक बेटा है जिसकी वह अच्छी देखभाल करता है।

शादी पर खुलकर बोलीं मलाइका अरोड़ा: अब जब उनके रिश्ते का पता चल गया है तो स्वाभाविक है कि उनके फैंस भी उनकी शादी की उम्मीद कर सकते हैं। इस संबंध में जब भी मलाइका अरोड़ा से शादी के बारे में पूछा जाता है तो वह खुलकर बोलती नजर आती हैं। उन्होंने कहा, “हम अपने संबंधों में एक समय में केवल एक कदम आगे हैं और भविष्य एक साथ तय किया जाएगा।” इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से शादी करने की इच्छा जताई थी।

गुपचुप तरीके से शादी नहीं करूंगा- अर्जुन कपूर: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर से जब शादी के बारे में पूछा जाता है तो वह अक्सर यही जवाब देते नजर आते हैं। अभी कुछ समय पहले उसने कहा था कि जब भी उसकी शादी होगी वह सबको बताकर करेगा क्योंकि वह गुपचुप तरीके से शादी नहीं करना चाहता था। इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि वह मलाइका के साथ बहुत खुश हैं। हालांकि, सूत्रों के मुताबिक, अर्जुन के परिवार ने अभी तक मलाइका अरोड़ा को पूरी तरह से स्वीकार नहीं किया है, जिससे शादी में देरी हो रही है।