images 2022 10 17T125100.603

सलमान खान को बॉलीवुड का दबंग खान कहा जाता है. सलमान खान ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी है. एक्टर सलमान फ़िल्मी दुनिया से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहते है. बता दे की सलमान खान के भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने शादी की थी. शादी के 18 साल बाद दोनों ने आपसी सहमति से तलाक़ ले लिया था. तलाक़ के बाद एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने प्रेमी अर्जुन कपूर के साथ रहने लगी. वही अरबाज़ और मलाइका अरोड़ा के बेटे को कोर्ट ने मलाइका अरोड़ा को ही सौपा था.

मलाइका अरोड़ा का बेटा अरहान खान भले ही अर्जुन कपूर और मलाइका के साथ रह रहा है. लेकिन उसका दिल आज भी खान परिवार की तरफ है. बताया जाता है की अरहान बीच-बीच में अपने पापा अरबाज़ खान और चाचा सलमान खान से मिलने जाते रहते है.

कई सालो से मीडिया में खबर चल रही है की सलमान खान की प्रापर्टी का वारिश कौन होगा तो आज हम आपको बता दे की सलमान खान अरबाज़ के बेटे अरहान के बेहद करीब है और उसे वो अपना बेटा ही मानते है. सोशल मीडिया में एक खबर तेजी से वायरल हो रही है की सलमान खान ने अपने प्रापर्टी मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान को देने का मन बना लिया है

इन फिल्मो में आएंगे नजर: कभी ईद कभी दीवाली 30 दिसंबर को रिलीज होगी। सलमान खान भी टाइगर 3 में स्टार से जुड़े हुए हैं और कथित तौर पर शाहरुख खान की पठान में एक विशेष उपस्थिति में भी दिखाई देंगे।