images 2022 08 14T115223.714

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। इनकी केमिस्ट्री ऑनस्क्रीन ही नहीं ऑफस्क्रीन भी है जो दर्शकों को खूब पसंद आती है। कहा जाता है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं लेकिन दोनों में से किसी ने भी आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की घोषणा नहीं की है। हालांकि इसी बीच सिद्धार्थ और कियारा ने कुछ ऐसा कर दिया जिसने एक बार फिर दोनों की जोड़ी को सुर्खियों में ला दिया है।

एक नोट में कियारा ने लिखा है कि, “सिद्धार्थ मल्होत्रा तुम बड़ी बात करते थे लेकिन तुम भी ओझल हो गए हो, दिमाग से बाहर हो।” जब सिद्धार्थ ने उनकी कहानी का जवाब दिया तो उन्होंने लिखा, “ओए सरदारनी, मुझे सब कुछ याद है।” दोनों ने अपनी ये पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जिसकी वजह से दोनों एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है।

दरअसल, 12 अगस्त को फिल्म शेरशाह को एक साल पूरा हुआ था। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म सुपरहिट साबित हुई और फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। फिल्म के एक साल पूरे होने पर सिद्धार्थ-कियारा ने इंस्टाग्राम लाइव पर फैन्स से फिल्म के बारे में खूब बातें कीं।

ऐसा लग रहा था कि सिद्धार्थ और कियारा अलग-अलग जगह से लाइव कर रहे हैं लेकिन लाइव के अंत में सिद्धार्थ उठकर कियारा के पास गए और फिर फैंस को एहसास हुआ कि दोनों साथ हैं। वहीं इस कपल ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। इंस्टालाइव पर सिद्धार्थ और कियारा को एक साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं था।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं एक बार फिर सिद्धार्थ और कियारा के रिश्ते को लेकर खबरें जोरों पर हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देखकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही कुछ समय पहले दोनों के ब्रेकअप की चर्चा ने भी रफ्तार पकड़ ली थी। इसके बाद दोनों को कियारा के बर्थडे पर साथ देखा गया।

आपको बता दें कि अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई इस फिल्म की सभी ने सराहना की। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स ने खूब पसंद किया था। फिल्म में सिद्धार्थ ने शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई थी और कियारा ने उनकी प्रेमिका डिंपल की भूमिका निभाई थी। फिल्म की IMDb रेटिंग 8.4 है। फिल्म में सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था और इसके गाने भी हिट साबित हुए थे।