images 2022 08 08T012801.452

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत और सदाबहार अभिनेत्रियों में से एक काजोल आज (5 अगस्त) 48 साल की हो गई हैं। अपने स्टेटमेंट के लिए जानी जाने वाली काजोल ने अपनी टीम के साथ प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन किया और इसकी एक झलक अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की। क्या आप काजोल का जन्मदिन की झलक देखना पसंद करेंगे?

अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में एक छोटा वीडियो क्लिप भी शामिल है, जिसमें एक गुब्बारा है, जिस पर ‘हैप्पी बर्थडे’ लिखा हुआ है, साथ ही एक बड़े के-आकार के गुब्बारे के साथ एक वैनिटी वैन जुड़ी हुई है। बैकग्राउंड में काजोल और शाहरुख खान की फिल्म ‘बाजीगर’ का गाना ‘ये काली काली आंखे’ बज रहा है। बाकी तस्वीरों में ‘बर्थडे गर्ल’ अपनी टीम मेंबर्स के साथ लाल रंग की पोशाक पहने हुए नजर आ रही है और सोफे पर रंग-बिरंगे गुब्बारे भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने पोस्ट के साथ टीम का शुक्रिया भी अदा किया है।

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया ‘जन्मदिन से पहले का जश्न शुरू हो गया है लेकिन आभार शाश्वत है… आपने मेरे लिए जो कुछ भी किया है उसके लिए धन्यवाद दोस्तों और मेरे साथ #teamK आप लोग रॉक!’। कमेंट में फैन्स ने काजोल को बर्थडे विश किया और उन्हें अपनी फेवरेट हीरोइन बताया। एक समय पर काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी थी।

अजय देवगन अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले अभिनेता ने पत्नी काजोल को उनके 48वें जन्मदिन पर बधाई देते हुए एक वीडियो साझा किया है। जिसके शुरू में हाथ में रखे मोबाइल में काजोल का कॉल आता दिखाया जाता है, जैसे ही वो फ़ोन रिसीव करते है उसके बाद लाल रंग के गाउन में उनके खूबसूरत फोटोशूट की तस्वीरें स्क्रीन पर दिखाई जाती हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा ‘जब भी वह फोन करते हैं, मैं रिसीव करने में कभी नहीं चूकता। हैप्पी बर्थडे वाली काजोल’।

बहन तनीषा मुखर्जी ने भी सोशल मीडिया पर काजोल के साथ कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक में मॉम तनुषा और कजिन रानी मुखर्जी भी हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए तनीषा ने लिखा- “मेरी खूबसूरत सुपरवुमन बहन को जन्मदिन की बधाई! और भी बहुत सी अद्भुत यादें बनने हैं! आई लव यू और ओएमजी काली साड़ी मस्त है! मैं उसे आप में देखता हूं और आप उसमें @kajol।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

जहां तक ​​प्रोफेशनल लाइफ की बात है तो काजोल आखिरी बार साल 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म ‘त्रिभंगा’ में मिथिला पालकर और तन्वी आजमी के साथ नजर आई थीं। इससे पहले वह अजय देवगन और सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में नजर आई थीं, जो 2020 में रिलीज हुई थी।