अग्निपथ में ऋतिक रोशन की बहन शिक्षा बड़ी हो गयी है इतनी बड़ी, दिखती है बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की फिल्म अग्निपथ ने काफी शानदार बिजनेस किया था और यह फिल्म सुपरहिट भी साबित हुई थी. इस फिल्म में सभी ने शानदार एक्टिंग की थी जो कि काबिले तारीफ रही है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन की बहन का किरदार कनिका तिवारी ने निभाया था. फिल्म मे कनिका तिवारी की एक्टिंग को भी काफी सराहा गया और उनकी काफी प्रशंसा भी हुई.

अग्निपथ फिल्म में ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया. इस फिल्म में ऋतिक रोशन की बहन ‘शिक्षा’ का किरदार कनिका तिवारी ने निभाया था. इस फिल्म में उन्हें काफी ज्यादा सफलता प्राप्त हुई और उनकी एक्टिंग को भी काफी लोगों ने पसंद किया. आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की बहन शिक्षा यानी कनिका तिवारी आप बड़ी हो चुकी हैं और उनके लुक में काफी बदलाव आ चुका है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर कनिका तिवारी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वह काफी अलग नजर आ रही है. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ऋतिक रोशन की बहन शिक्षा का किरदार निभाने वाली कनिका तिवारी 26 साल की हो चुकी हैं और वह पहले से ज्यादा खूबसूरत और हसीन दिखने लगी है. इतने साल में उनका लुक पूरी तरह से चेंज हो गया है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर कनिका तिवारी की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही है जिन्हें देखकर लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है. कनिका तिवारी पहले से लेकर अब तक काफी हद तक बदल चुकी है. ब्लैक कलर के वन पीस ड्रेस में कनिका तिवारी की तस्वीरें देख लोग मदहोश हो गए हैं और उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. लोगों को इस हॉट तस्वीर को देखकर अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है कि क्या यह वही मासूम से दिखने वाली बच्ची है?


आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और ग्लोबल स्टार प्रियंका की फिल्म अग्निपथ में शिक्षा का किरदार निभाने वाली कनिका तिवारी बोल्ड अवतार में नजर आने लगी है. हालांकि फिल्म की शूटिंग के समय वह दसवीं क्लास में पढ़ रही थी.इसके साथ ही आपको बता दें कि कनिका तिवारी टीवी के मशहूर एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी की कजिन सिस्टर है. कनिका तिवारी ने बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों में काम किया है. अग्निपथ उनकी डेब्यू फिल्म थी. इसके बाद कनिका तिवारी ने बॉय मीट्स गर्ल, रंगन स्टाइल और अवी कुमार में दिखाई दे चुकी है