images 2022 10 12T211308.911

भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह पिछले कुछ समय से एक एमएमएस को लेकर चर्चा में है। वीडियो के साथ दावा किया गया था कि वह अक्षरा सिंह है और आपत्तिजनक स्थिति में हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से शेयर किया गया और अभिनेत्री  के बारे में तमाम बातें कही जा रही थीं। इस बीच अब अक्षरा सिंह ने इस पर चुप्पी तोड़ी है और कहा कि जो लोग इस तरह का फेक वीडियो शेयर कर रहे हैं वह उन पर एक्शन भी सकती हैं। जो लोग ऐसा करके उन्हें बदनाम करना चाहते हैं वो जान लें कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

‘कोई फर्क नहीं पड़ता’

अक्षरा ने कहा कि ‘कुछ यूट्यूबर्स एक वीडियो शेयर कर कह रहे हैं कि वो मेरा एमएमएस है। चंद पैसे और व्यूज कमाने के लिए ये यूट्यूबर्स ऐसा कर रहे हैं। बहुत से मासूम लोग होते हैं जो इसे सच मान लेते हैं। ये बेवकूफ बनाने का जरिया है। तमाम दर्शक हैं उन्हें समझने की जरूरत है कि ऐसे लोग सिर्फ पैसे कमाने के लिए अपनी मां-बहन की आबरू तक नीलाम कर सकते हैं। मैं तो बहुत हिम्मत वाली हूं कि कोई मुझे मेरे काम से, मानसिक रूप से, मेरे लक्ष्य से मुझे डगमगा नहीं सकता है लेकिन आम लड़कियों के लिए ये बहुत घातक हो सकता है। ये दूसरी लड़कियों के साथ ना हो इसलिए माता रानी से प्रार्थना करूंगी।‘

‘पैसे कमाने के दूसरे तरीके भी हैं’

अक्षरा ने आगे कहा कि जो चीजें कहीं से भी सच ना हो उसे शेयर कर दें लेकिन उससे किसी के परिवार, उनके दोस्तों पर क्या असर पड़ता ये सोचने की जरूरत है। अक्षरा कहती हैं कि उन लोगों को भगवान बुद्धि जिससे उन्हें कमाने का दूसरा जरिया मिले। साथ ही अभिनेत्री ने मीडिया के एक वर्ग को भी लताड़ लगाई। उन्होंने कहा कि एक कलाकार को आगे बढ़ाने में मीडिया का बड़ा हाथ होता है लेकिन उन्हें पब्लिश करने से पहले जांच पड़ताल करनी चाहिए।

‘एक्शन लेने की देरी है बस’

अक्षरा कहती हैं कि ‘आज की तारीख  में कोई भी उठकर यूट्यूबर बन जाता है और वो खुद को मीडिया वाला बताता है। दर्शकों को बेवकूफ ना बनाएं। इस तरह की खबरें देकर किसी की जिंदगी बर्बाद हो सकती है।‘ अक्षरा ने चेताया कि वो चुटकियों में इस पर एक्शन ले सकती हैं लेकिन इस तरह की चीजें करने से वो बचना चाहती हैं। उन्होंने कहा, ‘ऐसा नहीं है मैं लाचार हूं। एक सेकेंड नहीं लगेगा। एक मानहानि का केस जाएगा और जितने यूट्यूबर्स हैं सब बंद हो जाएगा लेकिन ये सब करके क्या फायदा है। तो इस बारे में सोचें।‘ उन्होंने सभी से ऐसी चीजों के खिलाफ खड़े होने की अपील की।