Anjali Arora told how was the boyfriends reaction on the 1024x536 1

सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) इन दिनों अपने लीक एमएमएस को लेकर लगातार खबरों में छाई हुई हैं। इस लीक वीडियो की वजह से अंजलि को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं। हालांकि अंजलि (Anjali Arora) इस लीक एमएमएस पर अपना रिएक्शन दें चुकी हैं। उन्होंने इस लीक वीडियो को फेक बताया हैं।

दरअसल हाल ही में अंजलि ने अपने दिए गए एक इंटरव्यू में इस फेक वीडियो पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा हैं कि, इस लीक एमएमएस की वजह से उन्हें काफी कुछ झेलना पड़ रहा हैं। वहीं हाल ही में अंजलि के बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल (Akash Sansanwal) ने भी इस लीक एमएमएस पर अपना रिेएक्शन दिया हैं बता दें कि अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड के लीक एमएमएस पर अपना रिएक्शन दिया हैं। उन्होंने बयान में बताया हैं कि, उन्हें इस पूरे मामले की जानकारी हैं। उनकी गर्लफ्रेंड ने उन से कुछ नहीं छिपाया हैं। वहीं अंजलि अरोड़ा से आरजे सिद्धार्थ कन्नन ने इंटरव्यू में भी यहीं पूछा था कि, जो एमएमएस लीक हुआ हैं उस के बारे में उनके बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल को पता है? ऐसे में उनका क्या रिएक्शन था

लीक एमएमएस पर Anjali Arora के बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल ने दिया रिएक्शन, कहा – अंजलि ने उन से छिपाया हैं……इसके बारे में सबको पता है कि फालतू की चीज है क्या चल रही हैं और क्या नहीं। लेकिन मेरे जो अपने हैं, वो मुझ पर ट्रस्ट कर रहे हैं।”“आकाश ने, मम्मी-पापा ने, भाई ने सभी ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज करवा दी हैं। क्योंकि ये सब अब बर्दाश्त नहीं होता हैं।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और आकाश संसनवाल काफी सालों से एक – दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने कभी पब्लिकली अपने रिश्ते काो स्वीकार नहीं किया हैं। लेकिन यह दोनों हमेशा ही एक – दूसरे के साथ नजर आते हैं। हाल ही में मई 2022 में अंजलि को मुंबई एयरपोर्ट पर उनके बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट किया गया था। जहां दोनों के बीच का प्यार साफ तौर पर झलक रहा हैं।