images 2022 08 07T113010.033

अनिल कपूर 65 साल के हो गए हैं लेकिन चेहरे से ऐसा लगता है जैसे उनकी उम्र नहीं बढ़ रही है। उन्हें अक्सर बॉलीवुड उद्योग में सबसे कम उम्र के अभिनेता के रूप में मजाक किया जाता है। उन्हें हाल ही में कॉमेडी शो ‘केस तो बनता है’ में देखा गया था और यहां उन्होंने अपने ही यंग लुक का मजाक उड़ाया था।

अनिल कपूर ने कहा कि वह सैफ अली खान और करीना कपूर के पांच साल के बेटे तैमूर अली खान के साथ एक फिल्म कर रहे हैं। इस फिल्म में तैमूर उनके पिता की भूमिका निभा रहे हैं। बता दें कि ‘केस तो बनता है’ पहला ऐसा कोर्ट रूम कॉमेडी शो है जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया गया है। इस शो में सेलेब्स अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब देते हैं। रितेश देशमुख और वरुण शर्मा अभियोजक और बचाव पक्ष के वकील की भूमिका निभाते हैं। जज की भूमिका में कुशा कपिला हैं।

इसी एपिसोड में रितेश देशमुख ने अनिल कपूर से इंडस्ट्री में उनके दोस्तों के सर्कल के बारे में पूछा। अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान जैसे अपने सहकर्मियों और वरिष्ठों का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि उद्योग के युवा रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर और तैमूर भी दोस्त हैं। अभिनेता ने तैमूर का नाम लिया तो रितेश चौंक गए। फिर उन्होंने कहा, ‘मैं और तैमूर बहुत मिलनसार हैं, दरअसल हम एक फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। वह मेरे पिता की भूमिका निभाते हैं’।

फैन्स अक्सर अनिल कपूर के लुक की तारीफ करते हैं। 65 साल की उम्र में उन्होंने खुद को फिट रखा है। शो में उन्होंने मूंछ रखने के पीछे की वजह बताते हुए कहा, ‘मैंने अपनी दो फिल्मों ‘लम्हा’ और ‘जूठ बोले कौआ काटे’ के लिए अपनी मूंछें मुंडवा ली थीं और दुर्भाग्य से वे फ्लॉप हो गईं। दोनों आपदा साबित हुए। मैंने तब फैसला किया कभी भी अपनी मूंछें नहीं हटाऊंगा’।

अनिल कपूर बैक टू बैक प्रोजेक्ट कर रहे हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में देखा गया था, जिसमें नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने अभिनय किया था। वह फिल्म ‘एनिमल’ में काम कर रहे हैं, जिसमें रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा उनके पास ‘फाइटर’ और ‘नो एंट्री’ के सीक्वल भी हैं।