images 2022 10 25T134548.200

आमिर खान और ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। जिसमें उनकी एक्टिंग भी बेहतरीन रही है। हालांकि दोनों एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। ऐसे में लोग दोनों सितारों को एक साथ किसी फिल्म में काम करते देखना चाहते हैं. जब ऐसा नहीं हो सकता। क्योंकि दोनों एक दूसरे के साथ काम करने से बच रहे हैं। इसके पीछे एक बड़ी वजह है। यह सुनकर लोग सहम जाते हैं। तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी देता है।

जानकारी के मुताबिक दोनों एक्टर्स को एक दूसरे के साथ काम करना पसंद नहीं है. क्योंकि ऐश्वर्या मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं। वहीं ऐश्वर्या की तरफ से यह भी कहा जाता है कि आमिर बेहद मजाकिया इंसान हैं और किसी से भी मजाक करते रहते हैं. ऐश्वर्या को उनका यह व्यवहार बिल्कुल भी पसंद नहीं है। जिसके चलते वह आमिर के साथ काम करने से भी कतराते हैं। यही वजह है कि दोनों एक दूसरे के साथ किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। वहीं दोनों के बिहेवियर को देखकर माना जा रहा है कि दोनों भविष्य में एक साथ नजर नहीं आएंगे.

ये जानकर आमिर और ऐश्वर्या के फैंस हैरान हैं. तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी देता है। जहां कुछ लोग दोनों का समर्थन कर रहे हैं और कह रहे हैं कि एक दूसरे के साथ काम करना उनकी अपनी पसंद है. इसके लिए उन्हें कोई जबरदस्ती नहीं कर सकता। वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स का यह भी कहना है कि वे एक-दूसरे को इतना पसंद नहीं करते कि साथ में काम करना भी पसंद नहीं करते. वहीं कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि उन्हें कम से कम एक बार साथ में काम करना चाहिए।

वहीं अगर आमिर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर आने वाले दिनों में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाले हैं. जबकि ऐश्वर्या कई फिल्मों में नजर आएंगी। जिसमें ‘पोनयन सेलवन-1’, ‘गुलाब जामुन’, ‘जैस्मीन स्टोरी ऑफ ए लीज्ड वॉम्ब’ के नाम शामिल हैं। दर्शक इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस उनकी फिल्मों के लिए काफी एक्साइटेड हैं. वह अक्सर दोनों अभिनेताओं के सोशल मीडिया पर अपना उत्साह व्यक्त करते