images 2022 10 26T133828.454

दोस्तों श्वेता तिवारी को कौन नहीं जानता है यह खतरों के खिलाड़ी शो में भी नजर आ चुकी है। इनकी बेटी पलक तिवारी ने पिछले साल एक म्यूजिक वीडियो में काम किया था जो बहुत पॉपुलर हुआ था। अपने थोड़े से समय में ही इन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। कुछ दिनों पहले यह खबरें आ रही थी कि पलक तिवारी सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान से रेस्टोरेंट में मिली थी रेस्टोरेंट्स से बाहर आते समय पलक अपना मुंह छुपा रही थी इसके बाद दोनों की यह फोटोज बहुत वायरल हुई थी। दोनों एक साथ ही गाड़ी में बैठ कर गए थे। फिलहाल कुछ दिन पहले अलग से पूछा गया कि आप ने मीडिया से चेहरा क्यों छुपाया था तब जाकर पलक ने यह सच बताया।

पलक तिवारी कोई और नहीं पॉपुलर सॉन्ग ‘तेनू बिजली बिजली कैण’ में नजर आई थी। एक इंटरव्यू के दौरान मलिक ने कहा था कि मैं और इब्राहिम दोनों फ्रेंड्स हैं हम दोनों रेस्टोरेंट में मिले थे तभी अचानक रिपोर्टर्स ने हमें अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया। उस समय रेस्टोरेंट में मैं और इब्राहिम ही नहीं बल्कि हमारे और भी फ्रेंड्स हमारे साथ थे लेकिन कैमरे में केवल हम दोनों कैप्चर किए गए थे।

चेहरा छुपाने के पीछे का सच: पैपराजी मैं जब अलग से पूछा कि आपने कैमरे के सामने चेहरा क्यों छुपाया था तब पलक ने कहा कि मैं अपनी मम्मी श्वेता तिवारी से अपना चेहरा छुपा रही थी क्योंकि वह यह बात अपनी मम्मी को नहीं बताना चाहती थी कि वह रेस्टोरेंट ‌ में है।

मम्मी श्वेता से बहुत डरती है पलक: पलक ने सच का खुलासा करते हुए कहा कि मेरी मम्मी मेरी लोकेशन ट्रैक कर लेती है। उस रात मैंने अपनी मम्मी को बोला था कि मैं 1 घंटे पहले ही घर के लिए निकल चुकी हूं मैंने मम्मी से कहा कि मैं बांद्रा में हूं और यहां बहुत ट्रैफिक है थोड़ी देर में घर आ जाऊंगी । लेकिन इसके बाद यह फोटोस वायरल हो गई मैंने रिपोर्टर्स को देखते ही कहा कि वो मेरी मम्मी मुझे देख लेगी। मैंने अपना चेहरा सिर्फ अपनी मम्मी से छुपाने की कोशिश की थी और कोई वजह नहीं थी।

इब्राहिम के बारे में पलक ने बताया: पलक ने अपने इब्राहिम के बारे में बताया कि हम दोनों सिर्फ अच्छे फ्रेंड्स हैं इब्राहिम बहुत स्वीट है। हमारी एक दूसरे से कभी कभी बात भी हो जाती है। आगे पलक ने कहा कि मैं सिंगल ही रहना चाहती हूं और अपनी जिंदगी को मजे से जीना चाहती हूं।