images 2023 04 16T002911.268

अमीषा पटेल बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने बोल्ड अंदाज से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अमीषा पटेल की बोल्ड तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद भी करते हैं। अब अमीषा पटेल ने स्विमिंग पूल में उतरकर अपना हॉट और बोल्ड अंदाज दिखाया है।

Screenshot 20230413 221223 Chrome

 

स्विमिंग पूल में अमीषा पटेल ने बिकिनी पहन इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। स्विमिंग पूल में नहाते हुए अमीषा पटेल ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उनका हॉट और बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं।

अमीषा पटेल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अमीषा पटेल स्विमिंग पूल में एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने यलो और रेड कलरी की बिकिनी पहनी हुई है। स्विमिंग पूल में गदर 2 की अभिनेत्री अलग-अलग अंदाज में बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में अमीषा पटेल का हॉट और बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


अभिनेत्री के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। अमीषा पटेल के इस वीडियो पर कमेंट कर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनको हॉट बताया है। वहीं कुछ ने कहा है कि पानी में आग लगा दी। इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अमीषा पटेल के वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वह अपनी बहुचर्चित फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के सीक्वल गदर 2 को लेकर सुर्खियों में हैं।