images 2023 04 08T020032.667

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना मलाइका अरोड़ा अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं ! एक्ट्रेस अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं ! इनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती हैं ! एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी चौड़ी है !अपने फैंस के लिए एक्ट्रेस वीडियो शेयर करती रहती है ! एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाई हुई है ! हाल ही में मलाइका अरोड़ा का न्यू सॉन्ग सामने आया है जो कि इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है !

इस गाने में मलाइका अरोड़ा सिंगर गुरु रंधावा के साथ नजर आ रही हैं ! मलाइका के साथ गुरु रंधावा शानदार डांस दिखाते हुए नजर आ रहे हैं ! इससे पहले गुरु रंधावा बॉलीवुड की एक्ट्रेस ‘नोरा फतेही’ के साथ कई सॉन्ग वीडियोस बना चुके हैं ! जो काफी हिट भी रहे थे !लेकिन अब इन्होंने फिटनेस मलाइका अरोड़ा के साथ सॉन्ग वीडियो म्यूजिक वीडियो बनाया है ! इस गाने का टाइटल है ‘तेरा की ख्याल’ बता दे कि यह गाना मंगलवार को यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है !

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


इस गाने में एक्ट्रेस का लुक हमेशा की तरह खूबसूरत लग रहा था ! मलाइका अपने टोंड फिगर को प्लांट करती हुई गाने में दिखाई दे रही हैं ! एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस और ग्लैमरस लुक से आज लोगो के दिलो को धड़का देती है ! म्यूजिक वीडियो ‘तेरा की ख्याल’ गाने ने लोगों का चैन ही उड़ा दिए हैं ! इस गाने में एक्ट्रेस अपने बोल्ड अवतार से गाने में और भी ज्यादा ग्लैमरस भर देती हैं !

बात करें इस गाने में एक्ट्रेस की लुक की तो पहले फर्स्ट हाफ में मलाइका अरोड़ा स्किन टाइट लेदर ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखाई देती हैं ! डांस वीडियो को देखकर हर कोई मलाइका अरोड़ा की फिटनेस की खूब तारीफें कर रहा है ! इस वीडियो में एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक मूव्स दिखाए हैं ! जिसे देख आप भी अपना दिल थाम लेंगे ! गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही समय हुआ है ! लेकिन इसकी व्यूज और लाइक्स बढ़ते ही जा रहे हैं ! कुछ ही समय में यह सॉन्ग वीडियो इतना पॉपुलर हो चुका है कि हर तरफ गुरु रंधावा और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी के चर्चे हो रहे हैं !

इस गाने को गुरु रंधावा ने अपनी आवाज दी है ! और रॉयल मान के साथ मिलकर इस के लिरिक्स भी लिखे ! बता दें कि गाने को म्यूजिक संजोए ने तैयार किया है ! बात करें मलाइका अरोड़ा की तो मलाइका अरोड़ा ने पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर “मूविंग इन विद मलाई का” शो के जरिए एंट्री ली ! इस शो में मलाइका अरोड़ा ने अपनी प्रोफेशनल से लेकर प्रेसनल पर्सनल लाइफ तक के बारे में बताया है ! उन्होंने बताया कि किस वजह से अरबाज के साथ उनका तलाक हुआ ! इस तरह की और भी कई बातें मलाइका अरोड़ा इस शो में बता चुकी हैं !

फिलहाल बात करें उनके वायरल हो रहे सॉन्ग वीडियो की तो बता दे कि उनके सॉन्ग वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है ! लोगों को उनकी यह अदाएं और खूबसूरत डांस देखकर बहुत ज्यादा एन्जॉय कर रहे है ! फैन इस सांग के बाद पूरा वीडियो देखने के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं ! अपने हॉट अंदाज से लोगों का दिल धड़का देने वाली मलाइका अरोड़ा दिन-ब-दिन हॉट होती जा रही है ! बढ़ती हुई उम्र का इस एक्ट्रेस पर किसी भी तरह का कोई असर दिखाई नहीं देता ! एक्ट्रेस के फैन भी उन्हें बेहद पसंद करते है !