images 2023 03 26T005300.687

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोरा हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल के लिए चर्चा में रहती हैं। 47 साल की होने के बाजवूद मलाइका अब खूबसूरती के मामले में यंग एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। हाल ही में वह एक स्टाइल आईकन अवॉर्ड्स में बैकलेस ड्रेस में पहुंचीं।

images 2023 03 26T005313.303

इस ड्रेस में मलाइका पूरे इवेंट में कहर ढहा रही थीं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर उर्फी जावेद की कॉपी करने के आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने तो मलाइका को उर्फी की दीदी का टैग तक दे डाला। मलाइका की बैकलेस स्लिट ड्रेस वाली ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

images 2023 03 26T005339.192

इस अवॉर्ड समारोह में मलाइका अरोड़ा ब्लैक ब्यूटी बनकर पहुंचीं और उन्होंने अर्जुन कपूर संग जमकर पोज भी दिए। एक्ट्रेस ने हर बार की तरह इस बार भी हटकर आउटफिट चुना, जिसे देखने के बाद उनके फैंस हैरान हुए जा रहे हैं। उनका यह स्टाइल देखते ही देखते चर्चा में आ गया। एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपनी बैक भी जमकर फ्लॉन्ट की।

images 2023 03 26T005353.466

एक्ट्रेस का लेटेस्ट आउटफिट देख फैन्स की आंखें छलक पड़ीं। मलाइका अरोड़ा ने अपने लेटेस्ट लुक में ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है जिसमें उनकी ड्रेस पीछे की तरफ पूरी तरह से खुली हुई है। फैंस एक्ट्रेस के इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में मलाइका पीठ पर बने टैटू को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

अपने बैकलेस लुक को टॉप करने के लिए मलाइका ने हाई हील्स पहनी और बालों को स्टाइलिश पोनीटेल में बांधा। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने लाइट मेकअप कर अपने लुक को और भी खूबसूरत बना लिया है। मलाइका ने पैपराजी को एक से बढ़कर एक अलग-अलग एंगल में पोज दिए। एक्ट्रेस कभी साइड पोज देती नजर आई तो कभी फ्रंट पेज देती नजर आईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों बॉलीवुड के हैंडसम हंक अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों को साथ में कई बार क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है। अपने रिश्ते को लेकर ये स्टार्स ख़बरों में बने रहते हैं। ऐज में डिफरेंस के लिए कई बार दोनों को नेटिजन्स ने जमकर ट्रोल भी किया है लेकिन वो कहते हैं ना कि प्यार अंधा होता है। ट्रोलर्स का मलाइका और अर्जुन के रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ता।