images 2023 02 07T014640.665

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और अभिनेत्री कियारा आडवाणी राजस्थान के जैसलमेर में शादी कर रहे हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में उनका डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था। लोग समझ रहे हैं कि यह वीडियो सिद्धार्थ के किसी म्यूजिक वीडियो का है।

सिद्धार्थ के साथ जमकर थिरकीं कियार

इस वीडियो में कियारा अपने होने वाले पति सिद्धार्थ के साथ थिरकती हुई नजर आ रही हैं। इसमें जहां सिद्धार्थ ब्लैक सूट में दिखाई दे रहे हैं। वहीं कियारा सिंवर शिमरी लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में दोनों एक-साथ काफी खुश लग रहे हैं। हालांकि ये वीडियो सिद्धार्थ-कियारा के संगीत की नहीं, बल्कि दोनों के खास दोस्त की शादी का एक थ्रोबैक वीडियो है।

शादी में मोबाइल लाने की परमिशन नहीं

सिद्धार्थ और कियारा की इस ग्रैंड वेडिंग की सिक्योरिटी का जिम्मा शाहरुख खान के एक्स-बॉडीगार्ड यासीन युगल को दिया गया है। वो वहां अपने बॉडीगार्ड्स और सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ सबकी सुरक्षा का ध्यान रखेंगे। इस शादी में नो मोबाइल पॉलिसी है। होटल का स्टाफ भी अपने मोबाइल अंदर लेकर नहीं जा सकेगा। उनके मोबाइल लॉकर में रखे जाएंगे, ताकि कोई फोटो या सेल्फी लीक न हो। मुंबई से आने वाले क्रू को भी मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करने दिया जाएगा।

बॉलीवुड की मेहंदी क्वीन लगाएंगी कियारा के हाथों में मेहंदी

कियारा के हाथों में मेहंदी पॉपुलर मेहंदी आर्टिस्ट वीणा नागदा लगाएंगी। उन्हें बॉलीवुड की मेहंदी क्वीन कहा जाता है। वे माधुरी दीक्षित से लेकर कटरीना कैफ तक को भी मेहंदी लगा चुकी हैं। मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी में भी वे मेहंदी लगाने गई थीं। वीणा का मुंबई में एक इंस्टीट्यूट भी है। अब देखना खास होगा कि कियारा के हाथों में वीणा कैसी मेहंदी लगाती हैं।

4 फरवरी को जैसलमेर पहुंचे थे सिद्धार्थ-कियारा

सिद्धार्थ को शनिवार (4 फरवरी) की रात जैसलमेर एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया था। इस दौरान वो ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। उनके साथ उनके फैमिली और फ्रेंड्स भी दिखे थे। सिद्धार्थ और उनकी फैमिली से पहले कियारा को एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया था। इस दौरान वो फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ दिखाई दी थीं। व्हाइट आउटफिट में कियारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

शादी में 80 कमरे और 70 कारों की व्यवस्था की गई है

सिद्धार्थ और कियारा की ग्रैंड वेडिंग के लिए मेहमानों के लिए सूर्यगढ़ पैलेस के 80 कमरों को बुक किया गया है। बताया जा रहा है कि इस पैलेस में शादी के लिए हर दिन का किराया 1 से 2 करोड़ रुपए के करीब है। इसके साथ ही मेहमानों को लाने ले जाने के लिए मर्सिडीज-बेंज, जगुआर और BMW सहित लगभग 70 कारों की व्यवस्था की गई है।