InCollage 20230106 014123304

Shaakuntalam Release Date: साउथ सिनेमा की सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया में चर्चा में रहती हैं। नवंबर में ही सामंथा ने मायोसाइटिस की बीमारी को लेकर खुलासा किया था। अब हाल ही में एक्ट्रेस एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार सामंथा रुथ प्रभु अपनी मोस्ट अवेटेड पैन इंडिया रिलीज फिल्म शाकुंतलम को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी तेलुगु फिल्म का नया पोस्टर आउट करने के साथ ही मेकर्स ने इसकी नई रिलीज डेट की घोषणा भी की है।

कालिदास के नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम पर आधारित ये फिल्म पहले नवंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन और थ्रीडी वर्क की वजह से रिलीज डेट को पोसपोन कर दिया गया था। जिसके बाद अब इस फिल्म को नई रिलीज डेट मिल गई है। सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी आगामी फिल्म का नया पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनके साथ एक्टर देव मोहन को फीचर किया गया है। देव मोहन फिल्म में दुष्यंत का किरदार निभा रहे हैं। इस पोस्टर में सामंथा और देव दोनों ने अपनी आंखें बंद कर रखी हैं और उनके बैकग्राउंड में दुष्यंत के राजमहल, और शाकुंतला के हट को बनाया गया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए सामंथा ने कैप्शन में लिखा, एपिक लव स्टोरी को देखने के लिए तैयार हो जाइए। शाकुंतलम थिएटर्स में 17 फरवरी 2023 में रिलीज हो रही है।

सामंथा रुथ प्रभु और देव मोहन स्टारर ये फिल्म सिर्फ तेलुगु में ही नहीं, बल्कि पैन इंडिया रिलीज की जाएगी। 2डी के अलावा शाकुंतलम को 3डी में भी रिलीज किया जाएगा। इस पैन इंडिया रिलीज फिल्म को इसकी ओरिजिनल भाषा तेलुगु के अलावा मलयालम, कन्नड़, तमिल और हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु स्टारर ये फिल्म पहले 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन थ्री-डी कन्वर्जन की वजह से इस फिल्म के प्रोडक्शन वर्क में देरी आई।

सामंथा रुथ प्रभु की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म से पुष्पा-द राइज स्टार अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू आराहा फिल्म इंडस्ट्री में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस कदम रखने जा रही हैं। इसके अलावा शाकुंतलम में मोहन बाबू, अदिति बालन, प्रकाश राज, गौतमी, मधु, जिस्शुसेन गुप्ता और कबीर बेदी सहित कई स्टार अहम भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन गुणशेखर ने किया है।